मालिक और नौकर की चुदाई

Image source,घोडे का सेक्सी व्हिडिओ

Image caption,

मोटे लंड की चुदाई वीडियो: मालिक और नौकर की चुदाई, एक कमरे में जहाँ राशि अपनी तैयारी कर रही थी, उस कमरे में उसको ठेल कर बाहर से गेट बंद कर दिया.., और गेल्लरी में आगे बढ़ गया…!.

हिंदी में सेक्सी ऑडियो

प्राची की माँ मधुमिता जी और उनका बेटा संजू मेरे वाले फ्लॅट में रहते थे, जिसका पता अभी तक घर में किसी को भी नही था, वो सब यही समझते थे कि ये घर प्राची का ही है…. देसी साड़ी वाली सेक्सी वीडियोवो दोनो नये-नये बदनसीब दोस्त वहाँ से एक दूसरे का हाथ थामकर चल पड़े अपनी अंजान मंज़िल की तरफ जिसका कोई पता नही था कि वो कहाँ मिलेगी…!.

'क्या मधु से तुम्हारी लड़ाई नहीं होती? वो तुम्हारी माँ है...क्या उनके सामने बोलना तुम्हें शोभा देता है? और फिर समाज भी यही कहता है कि अपने माता-पिता का आदर करो...नहीं कहता तो बताओ?' जयसिंह ने कहा.. सेक्सी फोटो नंगा वाला'अरे भई कितनी बार समझाना पड़ेगा कि पैसे की चिंता न किया करो तुम. हाथ का मैल है पैसा...' जयसिंह डायलाग मार हँस दिए थे..

अंततः मैंने यही सोचा कि अगर सच मच रेणुका जी के मन में भी कोई चोर छिपा है तो कल सुबह का इंतज़ार करते हैं और जानबूझ कर कल उठ कर भी सोने का नाटक करूँगा। अगर रास्ता सच में साफ़ है तो कल रेणुका जी खुद दूध लेकर आएँगी और फिर मैं कल अपने दिल की मुराद पूरी कर लूँगा….मालिक और नौकर की चुदाई: अब मैं चुपचाप लेट गया और इंतज़ार करने लगा कि वो जल्दी से जल्दी दवा लगाये और यहाँ से जाए… वरना पता नहीं मैं क्या कर बैठूं….

शर्सरा कर आधे से ज़्यादा वो उनकी रसीली चूत में समा गया, चाची के मुँह से एक मादक कराह निकल गयी….आआहह….रजाअ… बहुत मोटा है… आरामम.. ससीए…डाल्लूओ…..सामने वंदना बहुत ही खूबसूरत से लिबास में बिल्कुल सजी संवरी सी मुस्कुराती हुई खड़ी थी। शायद उसने कोई बहुत ही बढ़िया सा परफ्यूम इस्तेमाल किया था जिसकी भीनी भीनी सी खुशबू मेरे पूरे कमरे में फ़ैल गई थी। उसे देख कर ऐसा लग रहा था जैसे वो किसी पार्टी में जाने के लिए तैयार हुई हो….

आम्रपाली दुबे की सेक्सी फोटो - मालिक और नौकर की चुदाई

जैसे ही मैं पहुँचा, अरविन्द जी से नज़रें मिलीं और हमने शिष्टाचार के नाते नमस्कार का आदान-प्रदान किया।.‘क्या हुआ… क्या सोचने लगे… देखा ना मुझे पता था कि आपने मुझे माफ़ नहीं किया…’ वंदना ने मेरा ध्यान तोड़ते हुए फिर से रोने वाली शक्ल बना ली।.

'नहीं-नहीं...पैसे की फ़िक्र थोड़े ही कर रहा हूँ. मुझे लगा और भी ड्रेस होंगी...’जयसिंह ने मुस्का कर कहा और उसे अपनी गोद में आने का इशारा किया. मनिका इतनी कातिल लग रही थी के लाख न चाहने के बाद भी वे अपने लंड की डिमांड को अनसुना नहीं कर सके थे. पर इस बार मनिका ने ही उन्हें बचा लिया,. मालिक और नौकर की चुदाई 'अरे भई, अभी भी उदासी?' जयसिंह ने झूठा व्यंग्य करते हुए कहा, 'कम हियर (इधर आओ).' और मनिका का हाथ पकड़ उसे रोज़ की तरह अपनी गोद में लेने का प्रयास किया..

‘अरे बाबा, तुमने कोई गलती की ही नहीं तो फिर माफ़ी किस बात की? ये सब तो होता रहता है।’ मैंने उसे फिर से समझाते हुए कहा।.

एक्स एक्स एक्स सेक्सी फिल्म एचडी?

मालिक और नौकर की चुदाई अब आई वो बारी जिसका हर लंड और चूत को इंतज़ार होता है… मैंने अपने लंड को चूत के मुँहाने पर रगड़ते हुए उसके होठों को अपने होठों में लेकर चूसते हुए धीरे से अन्दर ठेला।.

मराठी बायाची सेक्सी व्हिडिओ? बाप और बेटी की बफ

मालिक और नौकर की चुदाई भैया तो पहले से ही उसपर लट्तू थे, हमारे घर का प्रेम से भरा माहौल देख कर मधुमिता जी बहुत प्रभावित हुई….

ट्रिपल सेक्सी व्हिडीओ दाखवा

लीना के बेहद करीबी युसुफ और संजू का हमें पता चल चुका था.., इसलिए अब हमने खुद मैदान में कूदने का फ़ैसला कर लिया..,. मेरे कान गर्म होने लगे और लंड तो वैसे भी अभी अभी नींद से उठने की वजह से पूरी तरह से खड़ा था जैसे हमेशा सुबह उठने के बाद होता है।.

मालिक और नौकर की चुदाई ना जाने मेरे मूह से क्यों तुम्हारे लिए बेहन शब्द निकल गया.., वरना मे तो इतना गिरा हुआ इंसान हूँ.., जिसने अपनी खुद की सग़ी बेहन को अपनी नाकामियों की बलि चढ़ा दिया…!.

इंसान और जानवरों की सेक्सी पिक्चर

नंगी सेक्सी नंगी पिक्चर'हाहा...थेट्स व्हाट आई वांट फॉर यू मनिका.' जयसिंह ने कहा. मनिका यह सुन और खुश हो गई लेकिन उसने मन ही मन नोटिस किया कि जयसिंह सुबह से उसे उसके निकनेम मणि की बजाय 'मनिका' कह कर पुकार रहे थे जो उसे थोड़ा अटपटा लगा..

मेरी नज़र और बात का मतलब समझते हुए वो पहले तो शरमा गयी, लेकिन पलट कर मज़ाक में ही जबाब देते हुए बोली…!. पता नही मे कितनी देर बेहोशी में रहा, जब होश में आया तो किसी नयी जगह पर था जहाँ बाहर से चिड़ियों के चहचहाने के स्वर सुनाई दे रहे थे, ऐसा लगता था, जैसे ये जगह शहर से बाहर कोई फार्म हाउस जैसा हो…!.

कुछ देर अपना सिर पकड़ कर मे सन्नाटे की स्थिति में ही बैठा रहा, फिर जैसे मेने कुछ निश्चय कर लिया था…, उठकर अपनी कुल्हाड़ी ली और घर से बाहर चल दिया…!.

निर्मला – भाई.., तुम सही कह रहे थे.., मुझे भी मेडम की हरकतों से ऐसा लग रहा है कि वो आप लोगों को दरकिनार करके उस सरदार को आगे करती जा रही है..!.

लेकिन मेने धीरे-धीरे अपने धक्के जारी रखे, अब वो जल्दी ही लय में आ गयी, और अपनी गान्ड पटक-पटक कर चुदने लगी..!.

राजा रानी का सेक्सी वीडियो 'और वो तो मेरी फ्रेंड्स कहतीं है मैं कोई सच्ची में आपकी गर्लफ्रेंड थोड़े ही ना हूँ...' मनिका ने नाराजगी दिखाते हुए उनके पास बैठते हुए कहा..

वीडियो सेक्सी बफ हिंदी

मालिक और नौकर की चुदाई: प्राची – लेकिन मुझे खाली बैठना भी तो अच्छा नही लगता.., जो कुछ अब तक मेने अंकुश भैया के साथ रहकर सीखा और जाना है उसे वेस्ट भी करना नही चाहती…!. सबने जब चारों तरफ नज़र दौड़ाई, तो सादे भेष में दीवारों से लगे, हाथों में गन लिए पोलीस वाले दिखाई दिए….