हिंदी ब्लू पिक्चर चोदा चोदी

Image source,সেক্সি বিএফ ছবি

Image caption,

सेक्सी पिक्चर डॉक्टर: हिंदी ब्लू पिक्चर चोदा चोदी, काव्या भी सोचने लगी की वो कैसे लगेगी उसे पहन कर...माना की उसकी ब्रेस्ट ज़्यादा बड़ी नही है..पर उसकी फेली हुई गांड तो पूरी नंगी होकर दिखेगी....

हिंदी सेक्स रोमांस

नाहा धो कर में सिर्फ शॉट्स में बाहर आया और बेड पर सोने के लिए गया ही था पर ये क्या बेड पर पहले से ही कोई सो रहा था.... शायद मेरा दोस्त सो रहा होगा... साला पूरा चादर ओढ़ कर अंधे मुह सो रहा था.... ಲೇಡೀಸ್ ಫೋನ್ ನಂಬರ್समीर : तुम जब अंदर आकर सो गयी तो कुछ ही देर में काव्या ने भी कहा की वो भी सोने जा रही है...इसलिए ये भी यहाँ आकर सो गयी ...''.

चुदाई के बाद समीर ने अपना जाम ख़त्म किया और दस मिनट मे ही गहरी नींद के आगोश मे चला गया, और पीछे रह गयी अपनी बेटी की चिंता मे उसकी माँ रश्मि, जिसकी आँखो से नींद कोसो दूर थी.. लवंग खाण्याचे नुकसानउसने भी अपने लंड को आगे पीछे करना शुरू कर दिया, उसका सुपाड़ा स्किन के नीचे छिप जाता और फिर निकल आता, ये देखकर काव्या के अंदर कि मस्ती बढ़ती ही जा रही थी...

और अपने बेडरूम में जाते ही वहाँ कि सजावट देखकर रश्मि और समीर आश्चर्यचकित रह गए, वो समझ गए कि ये सब काव्या ने किया है..हिंदी ब्लू पिक्चर चोदा चोदी: हे राम इतना बड़ा लण्ड उसके 6इंच लंबे 2 इंच मोटे लण्ड को देखते ही बबिता चीख पड़ी उसे पता था की उसकी तो लॉटरी लग गयी क्योंकि वो जानती थी की अगर लण्ड सोया हुआ 6इंच का है तो खड़ा होने के बाद तो अजगर बनने वाला है ।.

और कुछ देर के झटके महसूस करने के बाद रश्मि को मज़ा मिलना शुरू हो गया...उसे तो अपनी गांड मरवाना शुरू से ही पसंद था...और मज़े में भरकर वो भरभराती हुई नीचे लेट गयी...और विक्की भी उसके पीछे-2 उसकी कमर से चिपक कर लेट गया...पर ना तो उसने अपना लंड उसकी गाण्ड से बाहर निकाला और ना ही झटके मारना छोड़ा...''समीर, आप भी ना, पता है ना आपको की कल इसका फर्स्ट टाइम था....अब 1-2 दिन के लिए प्लीज़ इसको कुछ मत करना ....''.

लड़की चुदाने वाली - हिंदी ब्लू पिक्चर चोदा चोदी

दिव्या भी मस्ती से अपने हाथ पैर पटकने लगी. फिर अचानक से मैंने उसकी चूत में अपनी ऊँगली डाल दी तो उसके मुंह से अहहहह निकल गयी. कई साल लंड खाने के बाद भी दिव्या की चूत कसी हुई थी. मैं धीरे धीरे उसकी चूत में अपनी ऊँगली को अंदर बाहर करने लगा था..फिर तो वे कभी भी मेरे बदन में थोड़ी सी हरकत करके मुझे उत्तेजित करके तुरत मेरे मुँह में लंड डाल देते और जल्दी जल्दी मुँह में अन्दर-बाहर करके अपना लंड रस पिला देते थे. फिर तो ये उनकी लगभग हर दिन की आदत हो गई थी. जब तक मुझे लंड न चुसवा लें, टीचर जी मेरे घर से नहीं जाते थे..

काव्या ने अपनी आँखों को फैलाते हुए, अपने मुंह को गोल करते हुए, एक हुंकार भरी और अपने दोनों हाथों से श्वेता के हाथ को थाम लिया और अपने पंजो पर खड़ी होकर गहरी-२ साँसे लेने लगी.. हिंदी ब्लू पिक्चर चोदा चोदी मेरे पीछे एक लड़की आई जिसे मैने अभी तक तो नही देखा था यहाँ…सिर्फ़ सलवार पहने और उपर से बिल्कुल नंगी थी सिवायि उस चुन्नी के जो उसके कंधे पे झूल रही थी…उसके स्तन पूरे लटके हुए थे..लेकिन गोल-गोल थे…उसने मुझसे कहा—तुम्हे कोई बुड्ढ़ा आदमी मिला है??...कोई दलाल जो तुम्हारे पैसे यहाँ से ले जाए...

इतना कह कर अब राज अंकल ने अपनी हथेली से मेरे पेट को सहलाना शुरू किया और अपनी एक उंगली मेरी नाभि में बहुत हल्के हल्के से डालने लगे. उनकी इस हरकत से मेरा पीछे का दर्द धीरे धीरे कम होने लगा. मैं समझ नहीं पाई कि यह क्या हो रहा है. परंतु उनके हाथ में जो भी जादू रहा हो, मेरा दर्द बिल्कुल गायब होने लगा..

गाडीचा गेम पाठवा?

हिंदी ब्लू पिक्चर चोदा चोदी जीजा उठ गए सीधे होकर मेरी टांगों की तरफ आकर बैठ गए, अपना लन्ड पकड़ के मेरी चूत को फैलाकर मेरी कमर ऊपर उठाया और एक तकिया मेरी कमर के नीचे रखा, जीजा बोले- संध्या, क्या पतली कमर और मस्त प्यारी सी टाइट चूत है तुम्हारी, संध्या तुम भले ही कितना चुदाई करवाती रही हो, पर लगता है जैसे बिल्कुल फ्रेश माल हो..

लड़कियों का संभोग? नंगी नंगी वाली वीडियो

हिंदी ब्लू पिक्चर चोदा चोदी रश्मि की प्यास अभी भी नही बुझी थी...और विक्की ने उसे बुझाने के लिए कोई और जतन भी नही किया...आख़िर थकी हुई सी रश्मि की समझ मे ये बात आ ही गयी की वो अपनी बात पर अडिग है, और फिर उसने बाथरूम मे जाकर अपने आप को साफ़ किया...उसके कपड़े हल्के से गीले थे, पर फिर भी उसने उन्हे पहना और तैयार हो गयी..

دانلود فیلم پورن

उसके अंदर का वासना से भरा हुआ मर्द अपने सामने एक रूपवती कन्या को देखकर जाग गया था… उसका लंड फिर से कड़क हो गया था.. हम भी अपने कमरे में लौट आये. थोड़ी देर तक रेणुका मुझे बताती रही की ऊपर के नज़ारे बहुत खूबसूरत थे फिर रेणुका नहाने के लिए बाथरूम में घुस गयी तो मैंने कमरे के अन्दर का दरवाजा अनलॉक करके खटखटाया..

हिंदी ब्लू पिक्चर चोदा चोदी श्वेता ने अपनी जीभ होंठों पर फेरकर उन्हें गीला किया और अपना मुंह आगे करते हुए उसकी ब्रेस्ट को फिर से अपने मुंह में लेकर चूसने लगी...

काजल अग्रवाल की चूत

अस्पताल में चुदाईराहुल-पक्का या कुछ बाकी है । वो अपनी पकड़ को थोड़ा और कसता है ...एक हड्डी के टूटने की आवाज़ होती है और वो भानु का हाथ छोड़ देता है और पिंकि को लेकर पार्क से निकल जाता है ।.

वो बोला- हां सच कह रहा हूँ संध्या कि हम दोनों दोस्त वीडियो सेक्सी देखकर सिर्फ तुम्हें चोदने की बात करते हैं. यदि तुम सच बोल रही हो तो मैं अपने दोस्त नीरज को अभी बुला लूं.मैं चुदास से भर उठी और बोली- हां चल फोन लगा और बोल कैसे भी जल्दी से आधे घंटे के अन्दर मेरे घर पहुंच जाए.. रवि ने बात तो सही की थी और रमा की भी कई सालों की कामवासना उस पर हावी होने लगी थी उसका भी मन करता था कि कोई उसे बेहरहमी से चोदे उसके मम्में निचोड़े और उसकी प्यासी बुर को अपने लौड़े से चोद-चोद के सुजा दे ,रमा ने सिर हिलाकर हामी भर दी और रवि के साथ सीढ़ियां उतरने लगी ।.

हनीमून के बाद पहली बार ऐसा हुआ था की रेणुका और मैं अकेले थे तो हमने वो किया जो कभी नहीं किया था. पूरे एक हफ्ते मैंने रेणुका को ढेर सारी ब्लू फिल्मे दिखाई. वाइन और बियर पीना सिखाया और एक बार तो स्कॉच भी पिलाई और फिर उसकी खूब चुदाई की और शादी के बाद पहली बार रेणुका ने मुझे अपनी गांड भी मारने दी..

मैं तुम्हारा गुस्सा समझ रहा हूँ लेकिन हम सब नशे में थे. अब जो हो गया जाने दो. मैंने रेणुका को गले लगाते हुए कहा..

मैंने अपना होश संभाला और उन दोनों को बैठने को कहा. उनसे सारे डॉक्यूमेंट और फोटो लेकर जहा दस्तखत की जरूरत थी वो करवाए और उनसे कहा की अब आप लोग जाइए. मैं बाकी फॉर्मेलिटी पूरी करके लाकर की चाभी आपके घर दे जाऊँगा. दरअसल चाभी तो मैं उनको तभी दे सकता था पर मैं उनके घर जाने का सिलसिला शुरू करना चाहता था..

সেক্সি ভিডিও বিপি उसने देखा की मैं और दिव्या पूरे नंगे एक दुसरे से चिपक कर सो रहे है. उसने धीरे से मुझे हिलाया. मैंने आँखे खोली तो रेणुका ने मुझे होटल रूम की बालकनी में आने का इशारा किया और खुद बालकनी में चली गयी. रेणुका के चेहरा देख कर मैं समझ गया था की वो नाराज़ भी है और टेंशन में भी है..

वो केवल ..... साल था उसके गोरे रंग के लंड पर

हिंदी ब्लू पिक्चर चोदा चोदी: देवी लाल भी पूरी तरह से मूड मे आ चुका था...आज तो उसने ऐसी चुदाई करनी थी की अपनी पिछले सालों की सारी कसर निकाल सके... वो कुछ देर लंड को गान्ड पे रगड़ते रहे ऑर थोड़ा और थूक लगा कर मेरी गान्ड पे लंड टीकाया ओर हल्का सा झटका मारा..