सैंया जी दिलवा मांगेला गमछा बिछा के

Image source,ब्लू पिक्चर भेजना ब्लू पिक्चर

Image caption,

देसी सेक्सी वीडियो चोदने वाला: सैंया जी दिलवा मांगेला गमछा बिछा के, आह काश मैं वो लड़की होती जो तुम्हारी गर्लफ्रैंड होती फिर मेरे गले लगते हुए , गर्लफ्रैंड ना सही दोस्त तो है ही । उसकी बात सुनकर मैं भी अपनी मुस्कान को नहीं रोक पाया और उसके सर पर हाथ मरते हुए ... पागल है तू ।.

बोय बोय सेक्स व्हिडिओ

की हम दोनों कुछ ही दिन के छोटे बड़े है तो हम उम्र के कारण हमारा आपस मैं कभी नहीं बनी, एक्साम्स में मेरे रिजल्ट हमेसा अच्छे होते और सुनैना किसी तरह पास तो उसको ये भी चिढ थी , फिर जब भी मैं मासी के यंहा आता तो मेरा उद्धरण देकर हमेसा उसको डांट पड़ती ये बातें उसके दिल मैं नफरत का बीज बोती राहि।. लड़की लैंड चुस्ती हुईवो अपनी पीठ पकड़ कर वहीं बैठ गयी और कराहने लगी…, शंकर लपक कर उसके पास आया और बोला – क्या हुआ भाभी, चोट लगी क्या..?.

बिलबिला कर उन्होने अपनी आँखें मींच ली और अपने धूल से सने चेहरे को रंगीली की चोली से रगड़ते कुए बोले –. लड़की और घोड़े का सेक्सी वीडियोतभी बीच में किरण बोल पड़ी.... बताओ बताओ मैं बेचैन हो रही हूँ जानने के लिए कि तुम लोगो के बीच क्या सीन चल रहा है?.

गर्मियों के दिन थे. गाँव के लोग गर्मियों में छत पर सोते थे. राणाजी और माला भी छत पर ही सोते थे. माला का पेट अब पहले से थोडा बढ़ गया था. वो सीढियों पर बहुत धीरे धीरे चढती थी. राणाजी माला से पहले की अपेक्षा कम बातें किया करते थे. बस जरूरत की बातें की और थोडा बहुत मुस्कुराये और हो गया काम..सैंया जी दिलवा मांगेला गमछा बिछा के: लेकिन लाला ने उसकी सास को ही हवेली आकर उसकी देख रेख करने को बोल दिया, सो वो रोज़ आकर उसकी अच्छे से देखबाल करने लगी…!.

इतनी गंदी बात सुनकर सलौनी उसे मारने दौड़ पड़ी…, लल्ली भागते हुए सामने से आ रहे शंकर के पीछे छिप्ने लगी, और इसी बहाने से वो उसके बदन से चिपक गयी…!.उसने अपनी गान्ड का दबाब और बढ़ाकर अपनी चूत को उसके लंड के उभार पर और बढ़ा दिया, जिससे उसकी मुनिया बुरी तरह से गीली होने लगी….

बीएफ एचडी वीडियो भेजो - सैंया जी दिलवा मांगेला गमछा बिछा के

फिर उन्होने उसे नीचे पलट दिया, उसकी टाँगों को अपने कंधों पर रखकर उसकी चूत को उपर उठा लिया, और एक जोश से भरा धक्का रंगीली की चूत में जड़ दिया….सावित्रीदेवी का चेहरा ख़ुशी से खिल उठा. बोली, बेटा तुम राणाजी के लिए भाई जैसे हो और मेरे लिए बेटे जैसे. तुम जैसे चाहो वैसे करो. मैं कुछ भी बोलने वाली नहीं लेकिन तुमने कोई लडकी देख रखी है क्या?.

सस्सिईईई…..आआहह….इसी से चोद…, हां चाट ले मेरा राजा भीयया..शाबास बेटा आआईय… ये क्या किया री…, मुम्मय्यी….मेरी चुत्त……गायईयी…, क्लिट को पपॉर्ते ही प्रिया की चूत ने पानी छोड़ दिया, जिसे शंकर पूरा चट कर गया…!. सैंया जी दिलवा मांगेला गमछा बिछा के लाजो ने उसके सूखे खुर-दुरे होंठों को चूम लिया, जो शायद पहली बार किसी ने चूमा होगा उन्हें, और बोली – बहुत मज़ा आया, सच में कमाल की चुदाई करते हो भोला राजा…!.

बड़ी जल्दी मांफी मांग लिए ख़ैर, फिर मैंने बिल पूछा और उनको पूरा पैसा टिप के साथ उस ओनर को दिया और तु मालिक है न तुझे तो नौकरों से जायदा देना पड़ेगा इसलिये 1000₹ टिप तेरे लिये।.

सेक्सी फिल्म नंगी फोटो?

सैंया जी दिलवा मांगेला गमछा बिछा के वो कुछ देर पहले के उसके रौद्र रूप को देख कर डर गयी थी, इसलिए उसने कोई प्रतिरोध नही किया, लेकिन अपने आँसुओं को वो नही रोक पाई…!.

देवर भाभी की वीडियो सेक्सी? सेक्सी फिल्म गाना

सैंया जी दिलवा मांगेला गमछा बिछा के और देखे भी क्यों..? जब उसके आगोश में हर समय एक इंद्रालोक की अप्सरा जो रहती थी, उन दोनो का जब भी मन करता कुछ भी करके अपनी इच्छा पूरी कर ही लेते थे….

सेक्सी वीडियो दिखाइए प्लीज

फिर उन्होने उसे फिर से गद्दी पर लिटा दिया, और उसकी कच्चे अनार जैसी कठोर चुचियों को सहलाने लगे, उसके निपल्स को उंगली में पकड़ कर हल्के हाथों से खेलने लगे... फिर वो उसके भज्नासे को अपने होंठों में दबाकर चचोर्ते हुए जैसे ही उसने अपनी एक उंगली उसकी चूत के छेद में डालकर अंदर बाहर की, सुप्रिया की कमर अपने आप हवा में लहराने लगी,.

सैंया जी दिलवा मांगेला गमछा बिछा के रुही।।।।।।।। राहुल हुआ क्या है आज इतने भन्नाये क्यों हो बताओ तो हो सकता है मैं कुछ हल ढूंढ़ने मैं मदद करू।.

चित्तौड़ जिले का मौसम

ब्लू फिल्म एचडी वीडियो हिंदी मेंदेखते ही देखते भोला ने उसके पेटिकोट का नाडा भी खोल दिया जिसे दूसरे हाथ से लाजो ने खुद ही अपनी मोटी गान्ड से बाहर करके पैरों में होकर निकाल दिया..!.

रंगीली ने सही जगह चोट करदी थी…, लाला सोच में पड़ गये, धर्म संकट में फँसे लाला धरम दास को और कोई रास्ता दिखाई भी नही दे रहा था…तभी रंगीली ने फिर एक हथौड़ा मार दिया…. उत्तेजना के मारे उसके कान तक गरम होकर लाल हो गये, लौडे की हालत का तो कहना ही क्या…, वो तो इतने बंदोबस्त के बाद भी ठुमके लगाने लगा, जिसका भरपूर मज़ा कार्ड उठाने के बहाने सुषमा खूब अच्छे से लूट रही थी….

ऐसे ही कुछ गरमा गरम शब्दों से होटल का वो शानदार आलीशान सूट गूँज रहा था…, कोई किसी से कम नही पड़ना चाहता था…!.

इतना कह राणाजी अपने कमरे में घुस गये. माला भी उनके साथ साथ कमरे में चली गयी. राणाजी अंदर पहुंच पलंग पर बैठ गये और माला को अपने सामने पलंग पर बैठने के लिए इशारा कर दिया. माला भी विना हीलहुज्जत के राणाजी के सामने पलंग पर बैठ गयी..

वो एकदम से हड़बड़ा गया, और अपने बदन को हिलाते हुए बोला – ये क्या कर रही हो आप, छोड़ो मुझे वरना माँ आ गई तो बहुत मारेगी मुझे…!.

एक्स एक्स कैसे करते हैं फिर उसकी गान्ड की गोलाईयों को मसल्ते हुए अपनी उंगलियाँ जांघों के बीच फँसा दी और उसकी चूत की फांकों के बगल तक मालिश करने लगी…!.

ब्लू फिल्म सेक्सी वीडियो फिल्म

सैंया जी दिलवा मांगेला गमछा बिछा के: सैनी।।।।।।। मैं वो सब नहीं जानती मैंने अपने दिल की बात बता दी है फैसला तुम्हें करना है। इस से कोई फ़र्क नहीं पड़ता कि तुम्हारा जवाब क्या है मैं बस तुम्हें चाहती थी और चाहती रहुंगी।. फिर मैंने दोनो को कार में बैठाया और चल दिए उस जगह पर वहाँ पहुंच कर मैंने कार थोड़ी दूर रोकी और दोनों से पूछा .... कोई है क्या अभी यहाँ ।.