हिंदी बीपी पिक्चर ब्लू

Image source,हिंदी वाली ब्लू फिल्म

Image caption,

जंगली आदिवासी सेक्सी: हिंदी बीपी पिक्चर ब्लू, ज़ाहिद को आज से पहले अगर किसी औरत की चूत ने सही महीनो में मज़ा दिया था. तो वो औरत उस की अपनी सग़ी बहन शाज़िया की फुद्दि थी..

बीएफ देखना चाहते हैं

हाईईईईईईईईई भाईईईईईईईईईईई आप ने तो मेरी शादी शुदा चूत को फिर से फाड़ र्र्र्र्ररर दिया है आज्ज्जज्ज्ज्ज्ज अपने भाई के भरपूर धक्के के साथ भाई के सख़्त लंड को अपनी फुद्दि में जाते हुए महसूस कर के शाज़िया ज़ोर से चिल्ला उठी.. তামিল সেক্স ভিডিও তামিলइस के साथ ही रज़िया बीबी अपने हाथों को अपने मोटे मोटे पुश्ठो (मम्मो) पर ले गई.और उस ने अपने हाथों से अपने ही निपल को पकड़ कर मसलना शुरू कर दिया था..

ज्यों ही शाज़िया की गरम ज़ुबान ज़ाहिद के तने हुए लंड के उपर नीचे फिरी. तो ज़ाहिद ने जोश में आते हुए अपनी पहली बीवी शाज़िया से फरमाइश की.. बेटे ने मां को बाथरूम में चोदाये शायद शाज़िया की चूत से निकलती हुई महक का ही असर था. कि ज़ाहिद ने दिवाना वॉर अपने होंठो के आगे बढ़ा कर उन्हे अपनी बहन की फुद्दि पर रखा और शाज़िया की पानी से तर गरम चूत को चूम लिया..

ज़ाहिद मुझे तो लगता है कि या तो तुम्हारे दिमाग़ के स्क्रू ढीले हैं, या तुम ने आज शराब पी हुई है, जो ऐसी बहकी बहकी बातें कर रहे हो अपनी सग़ी बहन को अपनी अम्मी के सामने ही अपनी बीवी बना कर रखने वाली ज़ाहिद की बात पर नीलोफर ने चीखते हुए उस से कहा..हिंदी बीपी पिक्चर ब्लू: हाईईईईईईईईईईईई इस से पहले के ज़ाहिद अपने लंड का पानी फिर से मेरे हलक़ में उडेल दे मुझे फॉरन अपने जानू का लंड अपनी चूत में ले कर अपनी सुहाग रात मना लेनी चाहिए ज़ाहिद के मुँह पर ज़ोर ज़ोर से अपनी फुद्दि मारते हुए रज़िया बीबी को ख्याल आया..

हाईईईईईईईईईईईईईईईईईईईईईईईईईई शाज़ियास्स्स्स्स्स्स्स्स्स्सस्स अम्मी की फुद्दि तो मुझे आज भी इनता मज़ा दे ही रही है,मगर तुम्हारे मुँह की इन हरकतों ने भी मुझे पागल कर कर रख दिया है मेरी जान ज्यों ही शाज़िया की गरम और नुकीली ज़ुबान अपने भाई के फूले हुए बड़े आंडों से टकराई तो ज़ाहिद मज़े से चिल्ला उठा..अच्छा में कल नीलोफर के हाथ आप को अपना पसंदीदा ब्रेज़ियर और पैंटी का सेट भिजवा दूं गा, आप कल उसे पहन कर मुझे अपनी फोटो ज़रूर सेंड करना प्लीज़ ज़ाहिद ने शाज़िया को एसएमएस किया..

এক্স এক্স পর্ন ভিডিও - हिंदी बीपी पिक्चर ब्लू

ज़ाहिद ने जैसे ही अपनी बहन को इस तरह शरमाते देखा.तो उस ने बड़े धीमे और मस्ती भरे लहजे में अपनी बहन शाज़िया से पूछाक्यों मेरी जान तुम्हारी गरम और प्यासी चूत की गर्मी कुछ कम हुई है या नही..पूरे सफ़र के दौरान अपने भाई की छेड़ छाड़ से शाज़िया की फुद्दि ने गीला हो हो कर उस के नीचे से कार की सीट को भी गीला कर दिया था..

अपनी इस सोच को अमली जामा पहनाने के लिए फिर दूसरे ही लम्हे शाज़िया ने अपने भाई ज़ाद की आँखों में देखते हुए.. हिंदी बीपी पिक्चर ब्लू ओहूऊओ ज़ाहिद आज तो मेरी चूत और गान्ड दोनो ही फाड़ कर रख दी हैं तुम ने,अब बस करो और जल्दी से अपना पानी निकाल दो तुम बेटा दरवाज़े के नज़दीक आते ही शाज़िया को अपनी अम्मी की आवाज़ सुनाई दी..

तो ज़ाहिद ने अपना एक हाथ से अपनी बहन की मोटी रान को थामा. और दूसरे हाथ को उपर ले जा कर अपनी बहन की कसी हुई जवान छाती को अपनी गिरफ़्त में ले कर दबाना शुरू कर दिया..

मौसी की बेटी की चुदाई?

हिंदी बीपी पिक्चर ब्लू ओह कश्ह्ह्ह्ह्ह्ह्ह्ह्ह में ये कपड़े पहन कर अपने बेटे ज़ाहिद को अपना जिस्म दिखा सकती अपने जिस्म का जायज़ा लेते हुए दूसरे ही लम्हे रज़िया के दिल में ख्याल आया. तो उस की फुद्दि में लगी आग एक दम से भड़क उठी..

पंजाबी ट्रिपल सेक्स वीडियो? खून वाली सेक्सी वीडियो

हिंदी बीपी पिक्चर ब्लू इसीलिए उस ने अपनी जवानी में ना तो कभी अपने आप पर को तवज्जो दी थी. और ना ही उस के मेरहूम शोहर की कमी इतनी होती थी. कि वो अपने लिए कुछ मेक अप या अच्छे कपड़े खरीद सके..

एक्स एक्स वीडियो बांग्ला

जिस पर नीलोफर को बहुत गुस्सा आया मगर वो इस के अलावा कर भी क्या सकती थी.इसीलिए नीलोफर ने ज़ाहिद को टेक्स्ट कर के उसे उस की अम्मी से शाम की मुलाकात के बारे इत्तला कर दी.. ज़ाहिद को अपनी बहन की गान्ड की गहराइयों में डूबा देख कर नीलोफर बोली क्यों ज़ाहिद क्या सोच रहे हो अपनी बहन की बड़ी गान्ड को देख कर..

हिंदी बीपी पिक्चर ब्लू हान्ंननननणणन् आज तुम मेरे साथ सोहाग रात तो ज़रूर मनाओ गे, मगर मेरे साथ मनाई जाने वाली तुम्हारी ये सोहाग रात, उस सोहाग रात से मुक्तलिफ हो गी, जो इस से पहले तुम ने अपनी बहन शाज़िया के साथ मनाई है बेटा अपने बेटे को यूँ अपनी पैंटी दीवाना वार चूमता देख कर रज़िया बीबी ने सिसकरते हुए ज़ाहिद को कहा..

लिंग लंबा करने की दवा

भाभी को चोदा देवर नेरज़िया बीबी जानती थी कि आज वो अपने घर में बिल्कुल अकेली है इसीलिए उस ने अपने मूह से निकलने वाली आवाज़ को रोकने की कोई कोशिश भी नही की..

हाईईईईईईईईईईईई इस से पहले के ज़ाहिद अपने लंड का पानी फिर से मेरे हलक़ में उडेल दे मुझे फॉरन अपने जानू का लंड अपनी चूत में ले कर अपनी सुहाग रात मना लेनी चाहिए ज़ाहिद के मुँह पर ज़ोर ज़ोर से अपनी फुद्दि मारते हुए रज़िया बीबी को ख्याल आया.. ये तो अच्छा बात है, वैसे कौन है ये लोग,क्या करते हैं,ज़ाहिद इन को कैसे जानता है और उन दोनो की कोई फोटो भी मुझे दिखो ना रज़िया बीबी ने एक ही साँस में काफ़ी सारे सवाल कर दिए..

ये ही वजह थी.कि खुद प्रेगेनेंट होने के बावजूद रज़िया बीबी ने नीलोफर और अपनी बेटी शाज़िया की घर वापसी के बाद काफ़ी तामिर दारी की..

शाज़िया अपने भाई के लंड की टोपी को चाट्ती हुई नीचे जाती और फिर चाट्ती हुई दूसरी तरफ से वापिस लंड की टोपी तक पहुँच जाती थी.और फिर अपनी ज़ुबान से अपने भाई के लौडे को चारों तरफ से चाट्ती और फिर ज़ाहिद के लंड को अपने मुँह में ले कर उसे कुलफी की तरहा चूस रही थी..

हाईईईईईईईईईईई शाज़िया यकीन मानो मुझे इतना मज़ा अपने या तुम्हारे भाई के साथ किस्सिंग का नही आता जितना मज़ा मुझे तुम्हारे साथ आता है नीलोफर ने शाज़िया की ज़ुबान को चुसते हुए कहा और साथ ही हाथ बढ़ा कर शाज़िया के मोटे मम्मे को अपनी हथेली में थाम कर दबाना शुरू कर दिया..

देवर भाभी सेक्स वीडियो हिंदी अच्छा टाइम कम है इसीलिए जल्दी से लगा दो मेहन्दी शाज़िया ने दीवार पर लगी घेरी पर नज़र दौड़ाते हुए कहा. जिस पर उस वक्त शाम के 7 बजने वाले थे..

खेसारी लाल और काजल राघवानी

हिंदी बीपी पिक्चर ब्लू: दिल तो मेरा नही चाह रहा, मगर एसएचओ का फोन आ गया है और उस ने फॉरन थाने आने का बोला है,वैसे भी वो कहते है ना कि ,नोकरी की ते नखरा की, इसीलिए ना चाहते हुए भी अब जाना तो पड़े गा ना ज़ाहिद ने अपनी बहन शाज़िया की बात का जवाब दिया.. उधर ज्यों ही ज़ाहिद ने समझा कि उस की बहन थोड़ी पुर सकून हो चुकी है. तो उस ने मोका देखते ही अपने लंड को शाज़िया की फुद्दि से पूरा बाहर खींचा. और फिर अपनी कमर को सख़्त करते हुए पूरी ताक़त से एक और धक्का लगाया..