पंजाबी फिल्म ब्लू फिल्म

Image source,ब्लू पिक्चर देखना सेक्सी

Image caption,

सेक्सी बीएफ पार्क: पंजाबी फिल्म ब्लू फिल्म, शादी के बाद अब कमल सोनल और आरती अपनी रंगरलिया खुलकर मनाने लगे। कमल रवि के साथ फैक्टरी का काम भी देखने लगा। कमल ने काम बढ़ाने के लिए शहर के बाहर दूसरे शहर में भी एक फक्टरी डालने का प्लान किया जिसके लिए उसे और सोनल को वहा शिफ्ट होना पड़ा।.

भारतीय सेक्सी हिंदी में

वापस किचेन की ओर जाते दिखा वो जल्दी से उन फूलो के पास पहुँची और किसने भेजा था ढूँढने लगी थी कही कोई नाम नहीं था पर एक प्रश्न उसके दिमाग में घर कर गई थी किस ने भेजा उसे फूल आज तक तो किसी ने नहीं भेजा है कौन है. बीएफ इंग्लिश सेक्सी पिक्चरपता नहीं आप क्या देखकर क्या जान जाती है ? इसी सवाल का जवाब जैकी लिस्ट में ढूंढने की कोशिश कर रहा था । लिस्ट अब उसके हाथ में थी मगर लाख सिर खपाने के बावजूद नहीं जान पाया था कि इससे ये बात कैसे पता लग सकती है कि बंसल आबूलेन चाट खाने गया था या कुछ और करने ?.

अनवर : साली छिनाल बहुत जल्दी ही रंडियों जैसी बात करना सीख गयी है तू बहुत जल्दी बहुत आगे जायेगी तू ऐसे ही मस्त बातें करते और एक दूसरे की बॉडी से खेलते हुये अनवर का लंड वापस तैयार हो रहा था वो लंड खड़ा हो रहा था और अनवर अपनी प्यारी रांड़ रेशमा रानी को चूमते जा रहे थे.. ब्लू फिल्म सेक्सी ब्लू फिल्म सेक्सीइस सम्बन्ध में मैं ज्यादा तर्क - वितर्क नहीं करना चाहती । केवल इतना समझ लीजिए आज ही रात में अल्लारखा के मर्डर के पाछे एक वजह ये भी हो सकती है कि हत्यारा कालेज में सामान्य हालात नहीं चाहता । और हम यह नहीं कर सकते जो वह चाहता है ।.

आअह! बहन, इतनी टाईट चूत !, अपने घुसपैठिये लिंग पर सोनिया की तन्ग योनी के दबाव का अनुभव करके जय कराहा।.पंजाबी फिल्म ब्लू फिल्म: गुन्न का भागने की कोशिश करना ! पुलिस वाले से रायफल छीनकर मुझ पर तानना । और मेरा उस पर गोली चलाना । गुल्लू के रिवाल्वर की तरह अपने रिवाल्वर में भी मैंने नकली गोलियां भरी थीं । इसीलिए सब पुलिस वालों को हिदायत दी थी कि कोई गुल्लू पर गोली नहीं चलायेगा ।.

आरती अब नार्मल थी पर उसकी नज़र उसकी उंगलियों पर पड़ गई थी शायद एक उंगली में नेल पोलिश लगाया हुआ था ऋषि ने और वो अपने शो रूम की ओर जाने को बाहर निकली थी जैसे ही आफिस को क्रॉस करती एक आदमी दौड़ता हुआ उसके पास आके खड़ा हो गया.तेरी टाईट गाँड की कसम बहन, मेरा लन्ड लम्बी रेस का घोड़ा है!, जय ने जवाब दिया, तेरी सैक्सी चूत को चोद - चोद कर भोंसड़ा बना दूंगा और गाँड तो ऐसी मारूंगा कि दो हफ्ते तक उसमें से मेरा वीर्य टपकेगा ! ।.

मद्रासी सेक्सी चुदाई - पंजाबी फिल्म ब्लू फिल्म

तीनो लोग अपनी बहस में बिजी थे उनको मालूम नही चला कि रामु बाहर न जाकर वही रुक कर उनकी सब बातें सुन रहा है, और अपना कोई अलग प्लान बना रहा था।.तभी आरती सामने आ गई। वो बस एक ऊपर तक तौलिया लपेटे हुई थी। शायद स्नान करके ऊपर से बस यूं ही तौलिया लपेट लिया था।.

और बड़े ही नजाकत से आरती के हाथ को पकड़कर उसे अपने कमरे की ओर ले चला था जाते जाते उसने उसके हाथ को एक बार चूमा था आरती ने झटके से पीछे मुड़कर देखा. पंजाबी फिल्म ब्लू फिल्म अरुण तो चोद्ते वक़्त गंदी गंदी गालियाँ निकालता था. हम तीनो बुरी तरह हाँफ रहे थे. मैं काफ़ी देर तक सीट पर अपने पैरों को फैलाए पड़ी रही..

मैं खूब जानता हूं तू कितनी पहुंची हुई चीज है !, उसने सोनिया के कानों में कहा और अपनी उंगलियों को योनि के चोंचले पर फेरा। सुबह बाथरूम में जो कुछ हुआ, उसे मैं भूला नहीं हूं! तभी समझ गया था कि तेरे मन में सैक्स की कैसी बेटाबी है।.

बीपी सेक्सी पिक्चर वीडियो?

पंजाबी फिल्म ब्लू फिल्म मैं भी ना जाने किन किन चक्करो मे उलझे ही जा रहा था दिन ऐसे ही गुजर ते जा रहे थे और क्रिस-मस के दो चार दिन पहले की ही बात है कि पद्मिऐनी का फोन आया तो उसने बताया कि मेरे बेटे की छुट्टिया पड़ गयी है और मूर्ति उसे लेने के लिए जा रहे है तो दो दिन मैं बिल्कुल फ्री हू.

न्यू ब्लू फिल्म सेक्सी? सिर्फ एक सेक्सी

पंजाबी फिल्म ब्लू फिल्म तभी मुझे पता नही क्या हुवा मैं चाची की कल्पना करते हुवे मुट्ठी मारने लगा मैने अपनी आँखे बंद कर रखी थी और अपने लंड को हिला रहा था आज तो हिलाने मे चुदाई से भी ज़्यादा मज़ा आ रहा था तभी मेरा पानी निकल गया और फिर मैं सो गया सुबह मैं अभी भी सोया पड़ा था तभी चाची चाइ का कप लेके मुझे जगाने आई.

इंसान और जानवर सेक्सी वीडियो

तभी आरती सामने आ गई। वो बस एक ऊपर तक तौलिया लपेटे हुई थी। शायद स्नान करके ऊपर से बस यूं ही तौलिया लपेट लिया था।. राज ने हाथ नीचे कर के अपने टट्टों का जायजा लिया, हौले से दबा कर देखा, और जब मालूम हो गया कि ताजा-तराव हो गये हैं, तो अपनी हथेली को ऊपर, अपने लन्ड पर लपेटा और हौले-हौले ऊपर नीचे पम्प करने लगा।.

पंजाबी फिल्म ब्लू फिल्म शाम को आरती को फ़ोन करके सोनल शोरूम से जल्दी घर बुला लेती है, फिर फ्रेश होकर आरती नीचे आती है और सोनल आरती को फिर खींच कर बाहर घूमने निकल पड़ती है..

भाभी के साथ सेक्सी वीडियो

सेक्सी वीडियो चोदा बाटीमैने कहा बता आज डिन्नर के लिए कहाँ चलेगी तो वो बोली कि आज तुझे मैं खाना बना के खिलाउन्गी मैने कहा क्या बनाएगी तो वो बोली अपना देसी दाल- चुरमा , ये सुनते ही मैं खुश हो गया घर की याद आ गयी और चुरमा तो अपना आज भी फवरेट. है तो हसी-मज़ाक करते हुए हम पैदल पैदल उसके घर की ओर जाने वाली सड़क पर चल पड़े.

आरती कुछ पलों तक मुझे देखती रही फिर ‘ अरे तू उदास क्यूँ हो गई, ऐसा नही करते, चल आज से हम पक्के दोस्त’ और आरती ने सोनल के साथ शेक हॅंड किया, सोनल के चेहरे पे मुस्कान दौड़ गयी.. ये कहते हुए उसने शावर का टॅप घुमाया और भर - भर करता पानी उसके तन - बदन मे लगी आग को शांत करने लगा .....

ऊउहह, ऊँह! बेटीचोद, अपनी मोटी जीभ मेरी चूत में घुसा दे !, सोनिया ने भी माँ की देखा-देखी रन्डी भाषा में बोलना शुरू कर दिया। कराहती हुई वो अपनी कोमल योनि को पिता की गहरी घुसती जिह्वा पर टिका कर मसलने लगी। ऊऊहहह! चीभ से चोद! उँह! बड़वे! आह! बेटीचोद! चूस डैडी! मेरी चूत को चूस! आहह ! ।.

वो राँड मुझसे अपनी गाँड में उंगली डालने को कहने लगी, मम्मी। मम्मी, तुम मानोगी नहीं, पर वो साली, मेरी दादी की उमर की बुढ़िया, मुझी से अपनी गाँड में उंगल करने को कह रही थी !.

आओ । विभा एक झटके से खड़ी हो गयी । गाड़ी में जैकी ने पूछा ---- कह क्या रहा था वह ? विभा ने बतला दिया ।.

सोनाली की सेक्सी फोटो कुछ देर बाद वापस गाड़ी का दरवाजा खुला और मेरी बाँह को पकड़ कर किसीने बाहर खींचा. मैने अपनी आँख खोल कर देखा की सड़क के पास घास फूस इकट्ठा करके एक अलाव जला रखा है..

ब्लू फिल्में सेक्सी हिंदी में

पंजाबी फिल्म ब्लू फिल्म: उसकी चूत साफ करने के बाद चाचा ने उसे पानी का डब्बा दिया और बोले- चल रंडी अब मेरा लण्ड तू साफ कर जल्दी, फिर तुझे और भी चोदना है। आज तेरी चूत को मैं पूरा खोल दूंगा ताकि आइन्दा तुझे किसी का लण्ड लेने में तकलीफ ना हो…. सत्या की हत्या से जो कुछ एक दिन पहले हुआ , उसके बाद कुछ बचता नहीं था । किसी भी कालिज के लिए वह शर्म की बात थी ।.