नहीं मुझको बोतल ना दो

Image source,அம்மா kamakathaikal

Image caption,

सेक्सी वीडियो में भेजिए: नहीं मुझको बोतल ना दो, मैने आंटी की चूतड़ को और खोल कर उसमे अपनी जीभ डाल दी और जीभ से चूत के अंदर की नर्म चमड़ी को चाटने लग गया और जीभ से चूत के अंदर तक स्ट्रोक मारने लग गया.

సెక్స్ మూవీ సెక్స్ సెక్స్

उस आदमी की स्पीड बहुत तेज थी और सुहानी जो की कमजोर काया की थी वो यह सब बर्दाश्त नही कर पाई और चिल्लाने लगी. फिर कुच्छ याद कर उसने अपने डाइयलोग बोलने शुरू किए.. కార్యాన్ని జోడించండిविमल को नंगा करते ही डॉली ने उसको वहाँ नीचे लिटा दिया. फिर डॉली ने अपनी टाँगो से अपनी पैंटी बाहर निकाली. विमल की आँखों मे चमक आ गयी जब उसने डॉली की नंगी चूत को देखा..

अपनी गांड पर शर्मा आंटी की उंगलियाँ पाकर वो तो बिफर ही गयी, मंजू आंटी ने अपनी चूत को मेरे मुंह के अन्दर तक ठूस दिया, मेरा सांस लेना भी मुश्किल हो गया, बड़ी मुश्किल से मैंने उनकी चूत को अपने मुंह से निकाला.. क्स्क्स्क्स्क्सबंसल - हाँ बेटी, मेरे बॉस बहुत अच्छे है। अगर मैं उनसे तुम्हारी सिफारीश करू तो उनको तुम्हे जॉब देने में कोई प्रॉब्लम नहीं होगी।.

इसी तेज धक्के के साथ रीना झड़ जाती है।और कुछ शांत हो जाती है लेकिन बंसल अपनी बेटी को चोदते रहता है तभी शालू वापस आ जाती है।.नहीं मुझको बोतल ना दो: ज्योति अपने घुटनो और हाथ के पंजो के बल बैठ कर घोड़ी बन गयी. ज्योति के बड़े बूब्स उसकी छाती से लटक गये. शमित पास मे आया और अपनी उंगलिया ज्योति की नंगे बदन पर फेरने लगा..

उस साल का इलेक्शन भी डॉली जीत गयी थी. मगर डॉली ही जानती थी की उसने इस बार भी अपनी इज़्ज़त गवा कर इलेक्शन की जीत खरीद ली थी..मैने face to face और boobs to boobs यानी man on top वाली पोजिशन से ही आंटी की चूत को चोदने का आइडिया बनाया,.

हिंदी चुड़ै पिक्चर - नहीं मुझको बोतल ना दो

जिससे मॉम की आधी गान्ड,चूत और कमर थोड़ी उपर उठ गई, जिससे मेरे लन्ड को मॉम की चूत तक जाने का रास्ता साफ दिखाई देने लगा,.राज: मेरी बीवी बहुत खा खा कर मोटी चमड़ी की हो गयी हैं, सब सह लेती हैं. तू कमजोर नाज़ुक कली हैं. तेरी मा ज्योति की सेक्सी बॉडी भी मेरे लंड को सहन नही कर पाई थी. ऐसे ही हालत खराब की थी मैने.

आंटी अर्जुन जब मेरे पीरियड के दिन होते है तब मेरे पति मेरी चूत की चुदाई नहीं कर पाते है तब वो ऐसे अपने लन्ड से मेरे मोटे स्तनों की रगड़ाई करके अपना पानी निकालते है. नहीं मुझको बोतल ना दो तब अंकल तो आपको बहुत प्यार करते होंगे और आपके साथ रोज सैक्स करते होंगे, कुछ बताओ ना आपके और अंकल के प्यार और सैक्स लाइफ के बारे में.

हाँ....हहमम.जो तुमने कहा वो कर भी दिखाया..पर मेरे ख्याल से वो सही नहीं था...काफी गन्दा काम किया तुम दोनों ने सोनी बोली..

శ్రీముఖి సెక్స్ వీడియోస్?

नहीं मुझको बोतल ना दो डॉली: मैं तो सिर्फ़ इसका फ़ायदा उठा रही हूँ. वीडियो मे जो भी हो रहा हैं वो सब कुच्छ आप ही कर रही हैं. अब मुझे क्यू शर्म आएगी, शर्म तो आपको आनी चाहिए.

ஓரினசேர்க்கை செக்ஸ் வீடியோ? मराठी भाभी सेक्सी वीडियो

नहीं मुझको बोतल ना दो ऐसा लग रहा है अब मिला है मुझे कोई पक्का और सच्चा दोस्त, थैंक यू अर्जुन, आगे भी मुझसे ऐसी ही दोस्ती बनाए रखना.

देहाती लड़की बीएफ

मैं समझ गया, वहां कुछ हो न हो, लीना अपनी पूरी कोशिश करेगी ये मुझे मालूम था. ठीक है रानी, अगले ही महने चलते हैं. मैं रिज़र्वेशन का देखता हूं. डॉली खुद अभिलाषा के बाय्फ्रेंड विमल से मिलने गयी थी. विमल पार्ट टाइम एक रेस्टोरेंट मे वेटर का जॉब करता था..

नहीं मुझको बोतल ना दो पायल ने एक सुखी सी स्माइल दी. राज अपने कपड़े उतार कर नंगा लेट गया. पायल ने पहली बार बड़े आदमी का लंड देखा था और थोड़ी घबरा रही थी की इतना मोटा लंड अपनी चूत मे कैसे लेगी!.

காண்டம் பயன்கள்

நடிகை ஜோதிகா செக்ஸ்படம்हमने उसपर कोई ध्यान नहीं दिया और मैं एक पेड़ की आड़ में खड़ा होकर ऋतू के चुचे दबाने लगा, यहाँ सभी लोग अपिरिचित थे, अब तो ये नौबत आ गयी थी की अगर हमारे मम्मी-पापा भी अगर हमें ये सब खुले में करते हुए देख ले तो वो भी हमें कुछ नहीं कह सकते थे...इसलिए इस आजादी को हम दोनों काफी एन्जॉय कर रहे थे..

माथुर ने शालू की पॅंटी निकाल कर उसकी चूत में अब दो उंगलियाँ डाल कर अंदर बाहर कर रहे थे. उनकी उंगलियाँ शालू के चूत में और दोनो के होठ और जीभ शालू के बूब्स पर थे और वह झरने के बहुत करीब थी.. जाते वक्त लीना ने सबका एक एक करके चुम्मा लिया और बोली अब आप सब हमारे घर भी आइये बंबई में. एक एक करके आइये या साथ में, पर आइये जरूर. मैं और अनिल आपकी आवभगत में कोई कसर नहीं छोड़ेंगे.

आंटी अर्जुन, अगर तू मुझे अपनी मां कि तरह समझता है तो तुझे मुझे प्रोमिस करना होगा कि तू अपनी मॉम को कुछ भी नहीं बताएगा,मेरा यहां पर आना और तेरे साथ गप्पे मारना और तू मुझे अपनी मॉम की तरह समझने वाली बात.

मैं तो भोचक्का रह गया, मुझे इसकी बिलकुल भी उम्मीद नहीं थी, पर जब मैंने ऋतू का तृप्ति भरा चेहरा देखा, उसकी बंद आँखें और हलकी मुस्कराहट से भरा चेहरा देखा तब मुझे एक सुखद एहसास हुआ, और मैं भी पुरे जोश के साथ अपने लंड को उसकी चूत में अन्दर बाहर करने लगा,.

बंसल - शालु बेटी तुम बहुत बदमाश हो, मुझे अपनी चूत दिखा के कहती हो की मत चोदीये।। होटल चलो तुम्हारी चूत को मसल मसल कर लाल कर दूंगा।.

அப்பா மகள் ஒல் படம் आधा घंटा तक तीनों फिल्म देखते रहे.. बंसल का लौड़ा अब पूरा तन गया था और तीन लौड़ों से चुदती हुई लौन्डिया का ख्याल करके रीना और शालू दोनों की चूत पानी-पानी हो गई थीं।.

ஆண்குறி முன் தோல் வெடிப்பு மருந்து

नहीं मुझको बोतल ना दो: शालू- अह्ह… जानू आपकी ही चूत तो है… चोदो अपनी बेटी को आह्ह… मेरी चूत में बीज डाल दो जानू उंन्ह… आह्ह… मेरी जान ऊओह्ह…. शमित ने एक मम्मा छोड़ा और दूसरे मम्मे को चूसने लगा. दोनो मम्मों को अच्छे से चूस कर निचोड़ने के बाद शमित अपने मूह पर हाथ फेरते हुए पीछे हटा जैसे सचमुच उसने मा का दूध पी लिया हो..