ब्लू फिल्म दिखाइए एक्स एक्स एक्स

Image source,मां बेटे की बीपी

Image caption,

बीएफ वीडियो में: ब्लू फिल्म दिखाइए एक्स एक्स एक्स, मैं हँसती हुई बोली, पागल है क्या, चुदाई से कोई मरती है क्या? वो तो उनके स्टाइल से दर्द हो रही थी...मेरी भी पहली दफा यही हालत हुई थी..आज भी है पर कम....

मां बेटे का xxx

पर उससे ज्यादा मैं ये सोच में चिंतित थी कि तीन क्यों? पीने वाले तो दो ही हैं..कीं ये मेरे लिए तो.....उफ्फ्फ.. मैं ये सोच के ही सिहर गई.... मां बेटे की वीडियोमैंने कहा- तो फिर अपनी लिल्ली दिखाओ न… और उसके पेटीकोट का नाड़ा खींच दिया तो साड़ी समेत पेटीकोट नीचे गिर गया।.

मैं उसकी तरफ आंखें उठा के देखी और आंखों से हामी भरती धीरे -2 अंदर बाहर करने लगी..पूजा की तरह ढ़ंग से तो नहीं कर पा रही थी जिससे सन्नी को उतना मजा आता..पर पहली बार की वजह से वो आहें भरते हुए मजा ले रहा था.... नाशिक कोथिंबीर बाजार भाव आजचे.

मैं सोच में पड़ गई कि क्या करूँ? तभी एक युक्ति सूझी...मैंने जोर की साँसें ली और चिल्लाते हुए बोली,कंडक्टर साब, बस रोकिए मेरी तेज आवाज बस से बाहर तक गूँज पड़ी..जिसे सुनते ही चारों मर्द पीछे की तरफ हो गए....ब्लू फिल्म दिखाइए एक्स एक्स एक्स: अब फिर मुझको और रेनू को कमरे बांटने का काम सौंप दिया गया। हम दोनों ने फिर से कमरे वैसे ही बांटे जैसे दिल्ली में और इस बार भी एक लड़का अपने रिश्तेदारों के घर रहने चला गया मैडम से पूछ कर!.

वे अपने बंदूक ताने ठीक मेरी बूर के सामने ला मुझ पर लेट से गए...मैं उनके वजन से एक बार दब सी गई पर तुरंत ही एडजस्ट हो गई...लेटने से उनका लंड मेरी बूर में घुसने के व्याकुल होने लगा पर घुसा नहीं....कम्मो ने मुझ को बताया कि उस औरत का नाम सांवली है और वो खाना मेहमानो में उनके निर्धारित टेबलों पर रखने का काम और खाली प्लेटों को किचन तक पहुंचाने का काम करेगी।.

नागपूर मुंबई बुलेट ट्रेन - ब्लू फिल्म दिखाइए एक्स एक्स एक्स

और उसने एक झटका मार मुझे छोड़ वापस अपने साइकिल की तरफ चला गया; बिना मेरी जवाब सुने...मैं भी उसकी हरकत से काफी गरम हो गई और पेंटी को भिंगोने लगी थी...मधु मैडम ने अब अपनी टांगें खोलनी शुरू कर दी और जैसे जैसे ही वो मेरी ऊँगली द्वारा गरम होती गई उसकी टांगें उतनी ही खुलती गई।.

फिर भैया व पूजा को जगा फ्रेश होने चली गई...सारा काम खत्म करने के बाद भैया एक-एक राउंड हम दोनों की चुदाई की और फिर विदा ले चले गए घर.... ब्लू फिल्म दिखाइए एक्स एक्स एक्स वो लड़की चंद मिनटों में ही झड़ गई, मैंने उसको पलट कर अपनी बाहों में ले लिया और उसके मुंह पर ताबड़ तोड़ चुम्बन देने लगा और वो भी जवाब में मुझको चूमने लगी।.

मेरी बात सुनते ही वो आश्चर्य और गंभीर नजरों से हमें देखने लगी...मैं भी डर गई कि शायद इन्हें मेरी बात अच्छी नहीं लगी...

पहली बार सील तोड़ना?

ब्लू फिल्म दिखाइए एक्स एक्स एक्स जूही भाभी मुझको बेतहाशा होटों पर चूमने लगी और उनके मोटे मुम्मे मेरी छाती में धंसे जा रहे थे लेकिन मैं उनको हाथ नहीं लगा सकता था।.

प्रधानमंत्री रामबाण सुरक्षा योजना registration? चेहरा टाइट करने की क्रीम

ब्लू फिल्म दिखाइए एक्स एक्स एक्स अच्छा? और तुम क्लीन बोल्ड हुए क्या? मैंने मजाक में पूछा. ललित कुछ बोला नहीं, बस बड़ी मीठी मुस्कान दे दी मेरे को जैसे कह रहा हो कि अब लड़की के भेस में आपके साथ आया हूं तो और क्या चाहते हो मुझसे..

पुणे नाशिक रेल्वे मार्ग

मैं उसकी बेसब्री देख हंस पड़ी..फिर सड़को पर देखने लगी कि अगर सच में कोई नहीं है तो दिखा दूँगी...वरना बेचारा रात में सो भी नहीं पाएगा..सच में दूर तक कोई नहीं था.... बारी बारी से तीनो ने मेरे लौड़े को फील किया और कुछ समय उस के साथ खेल कर वो तीनो एक दुसरे के सुपर्द कर रही थी, बड़े ही.

ब्लू फिल्म दिखाइए एक्स एक्स एक्स हम सब बड़ी गर्म जोशी से एक दूसरे से मिले और खूब चूमाचाटी हुई, फिर हम सब एकदम नंगे हो गए और ध्यान से एक दूसरे को देखने लगे।.

दुल्हन की नंगी फोटो

पिक्चर नंगी वीडियोअंकल थे कि मुझे लगातार खुलने के लिए विवश कर रहे थे और एक मैं थी कि शर्म कम करना तो दूर और बढ़ा ही रही थी।.

उधर उषा मैडम का जिस्म भरा हुआ और काफी गठा हुआ था जैसा कि मैं पहले भी देख चुका था और चूत एकदम सफाचट थी।. मैं भी हँसती हुई अपने रूम की तरफ चल दी और सीढ़ी चढ़ने लगी...पता नहीं आज पूजा कितनी गुस्सा करेगी मुझपर...एक तो बता कर नहीं गई थी...ऊपर से फोन भी नहीं ले गई थी....

तब तक मैंने और भैया ने किसी तरह गिरते पड़ते श्याम को बेडरूम में लाए और उन्हें बेड पर पटक दिए...मैं एक बार भैया की तरफ देख हंस दी, फिर बाहर की तरफ चल दी कि अब भरपूर मजे लूँगी....

शाम को हम सब कार में बैठ कर बारी बारी रामलीला मैदान में जाने के लिए तैयार हो गए और मेहमानों को भेज कर ही मैं और कम्मो कार में बैठे लेकिन अभी कार चली भी ना थी कि वो दोनों लड़कियाँ भागती हुई आई और कार के बाहर खड़ी होकर इंतज़ार करने लगी कि कैसे बैठेंगी कार में!.

निम्मो घोड़ी बन गई और मैंने अपने खड़े लंड को निम्मो की चूत के ऊपर रगड़ कर उसको थोड़ा गीला किया एक धक्के में उसकी टाइट चूत में लंड पूरा चला गया।.

जीना सिर्फ मेरे लिए फिर जब इस गहमागहमी में मेरी और कम्मो की नज़रें चार हुई थी तो मैंने आँखों से उसको इशारा कर दिया रूबी की तरफ और कम्मो ने भी हामी में हल्के से सर हिला दिया।.

महंगाई डायन खाए जात है

ब्लू फिल्म दिखाइए एक्स एक्स एक्स: भाबी: भाबी नई मुझे उल्टा बेड पर लिटाया और मेरे एलास्टिक वाले पाजामे के अंदर हाथ डॉल कर मेरी टाइट गांद पर थोरी देर हाथ फैरा और फिर मेरी गांद के होल(अशोल) पर अपनी मिड्ल फिंगर का प्रेशर डाल कर बोलें... यहाँ..... मयंक: अरे वही प्यार के झूठे ड्रामे. उसने जब मना कर दिया तो रवि ने ऐसे ही उसे कह दिया कि वो रवि की एक बात नही मानती ना ही प्यार करती है. और यह भी कहा कि वो उसके बिना नही रह सकता और किसी दिन अपनी जान ले लेगा.