एडल्ट फिल्म ब्लू फिल्म

Image source,नई नई लौंडिया की सेक्सी

Image caption,

स्लीपिंग एक्स एक्स एक्स: एडल्ट फिल्म ब्लू फिल्म, इधर परिधि मेरी हालत जान का मंध मंध मुस्कुरा रहे थी, और आंखों से ऐसे रिएक्ट कर रही थी जैसे बोल रही हो कि..... मुझे माफ कर दो और इधर मैं......

देवर भाभी का देहाती सेक्सी वीडियो

उसका लंड और दो इंच तक आगे सरक गया, उसने सुप्रिया के चेहरे पर नज़र डाली, वो आँखें बंद किए हुए अपने दर्द को काबू में करने की कोशिश कर रही थी... पिक्चर सेक्सी इंडियनलाला ने रंगीली की बात से सहमत होते हुए कहा – लेकिन क्या कोई बहू इस बात के लिए सहमत होगी, हमारा मतलब है, कैसे हम उनको कहेंगे कि तुम हमसे संबंध बना लो…!.

उसका लंड फुल टाइट होकर सुषमा की नाभि को छेड़ रहा था, फिर शंकर ने उसके दोनो अनारों को अपनी मुट्ठी में लेकर कमर को नीचे किया, जिससे उसका खूँटा उसकी जाँघो के बीच कबड्डी करने लगा…!. सेक्सी मूवी एक्स वीडियोमासी आप को क्या बुरा लग रहा है इनका आपस का प्यार या इन लोगों ने झूठ बोला है? और आप इतना क्यों ओवर रिएक्ट कर रही है आप को तो अभी ये चिंता सता रही है कि किस हालात मैं ये घर से दिल्ली निकला और इसे कुछ हो जाता तो?.

वास्तव में ये बात सच है कि आदमी को पैसे से खरीदा जा सकता है लेकिन उसका मन. मन तो वेमोल होता है. अनमोल होता है. लेकिन मिले तो मुफ्त में भी मिल जाए और न मिले तो सारा शरीर बिक जाने पर भी मन न मिल पाए..एडल्ट फिल्म ब्लू फिल्म: मुझे आज परिधि कुछ ज्यादा ही प्यारी लग रही थी, पर परिधि का यहां होना अपने आप में कल्पना थी, कल्पना ही सही मैं धीरे कदमों से पहुंचा बस लालसा से की शायद मेरी जान हो।.

बस उसी पोजीशन में बिना कुछ कहे बस यूं ही बैठा रहा, शांति घोर शांति छाई थी, कोई बोल निकल नहीं पा रहे थे मेरे जुबान से आधा घंटा यूं ही बैठे रहा और बैठे-बैठे निहार राह परिधि को कि अचानक परिधि ने मेरा हाथ अपने दोनों हाथों में थाम लिया। मुस्कुराते हुए होठों से आवाज आई ...... प्लीज बैठ भी जाओ.अब होना क्या था सब लोग मुझ पर गर्व मेहसूस कर रहे थे पर मैं तो नीरज भैया का आभारी था की हमेसा मेरे साथ और मेरे लिए खड़े रहे ।.

एचडी वीडियो सेक्सी सेक्सी - एडल्ट फिल्म ब्लू फिल्म

सारे लोग वहाँ आकर जमा हो गये, आगे बढ़कर सुप्रिया ने प्रिया के कंधे पकड़ कर शंकर से अलग किया, और बोली – सब लोग देख रहे हैं दीदी, अब चलो घर चलते हैं…!.उठाऊ या गॅडी से खींचू ऐसा बड़बड़ाते हुए झुकी हुई सुषमा ये जताने का प्रयास कर रही थी कि वो ये तय नही कर पा रही है, कि कार्ड गॅडी से ले या शंकर का फेंका हुआ ले….

क्योंकि घर की नयी नवेली बहू जिसे ब्याह कर आए अभी कुछ महीने ही तो गुज़रे थे, भला अकेले-अकेले ऐसे ही नाचने लगे,. एडल्ट फिल्म ब्लू फिल्म मैन फ्रेश होकर अपने रूम में ही बैठा बस परिधि के बारे मैं सोच रहा था। दिल तो बहुत कर रहा था उस से बात करने का पर अन्तर आत्मा इस बात की गावहि नहीं दे रहा था।.

आअहह….क्या सुंदर स्वरूप हैं तुम्हारा शंकर, कोई भी औरत इसे देखकर अपने आप पर कंट्रोल नही कर पाएगी… ये कहकर उसने उसके सीने पर अपने लाल सुर्ख लाली लगे हुए होंठ रख दिए…!.

फुल एचडी में बीएफ सेक्सी वीडियो?

एडल्ट फिल्म ब्लू फिल्म तुम्हें सॉरी कहने की ज़रूरत नही है, तुम एक सच्चे जवा मर्द हो जो किसी भी औरत को अपनी मर्दानगी के बलबूते पर अपना बना सकते हो,.

देहाती सेक्सी विडिओ हँड? सेक्सी आदावासी वीडियो

एडल्ट फिल्म ब्लू फिल्म इधर लाला का लंड फिर से खड़ा होने लगा था, जो उसकी ताज़ा खुली चूत की रसीली फांकों के बीच लेटा पड़ा था…!.

बीएफ सेक्सी पिक्चर हिंदी वाली

एक लड़का – ये साला अपने दारुबाज़ दोस्तों के साथ मिलकर हमारे कॉलेज की लड़कियों को छेड़ता है, जब लड़की ने विरोध किया तो उसके साथ बदतमीज़ी करने लगा…!. और देखे भी क्यों..? जब उसके आगोश में हर समय एक इंद्रालोक की अप्सरा जो रहती थी, उन दोनो का जब भी मन करता कुछ भी करके अपनी इच्छा पूरी कर ही लेते थे….

एडल्ट फिल्म ब्लू फिल्म मुझे लगा, जैसे मेरे अंदर से कोई चीज़ मुझसे दूर चली गयी हो, मेरी ये हालत बहुत दिनो तक रही, जिसे शायद मेरी माँ ने समझ लिया था,.

एक्स एक्स ओपन सेक्सी वीडियो

सेक्सी बीएफ बीएफ बीएफ सेक्सी बीएफरगीली उनकी बात सुनकर बैठक से बाहर की तरफ जाने के लिए मूडी, लाला ने उसका मन्तव्य समझते ही फ़ौरन कहा – अरे कहाँ चली…?.

उसकी इस हरकत को देख कर शंकर के तिर्पान काँप गये, उसने फ़ौरन उसके हाथ से वो चाकू झपट कर दूर फेंक दिया, और उसे अपनी बाहों में भरकर अपने सीने से लगाते हुए बोला….. हमारे होंठ एक दूसरे के इतने करीब हो चले थे, कि आपस में स्पर्श हो रहे थे। स्पर्श मात्र से ही मेरे अंदर एक भूचाल सा आ गया। मैं एकदम से परिधि के सांसों के साथ खोता ही जा रहा था इससे पहले की मै उस अप्सरस से आगे बढ़ पाटा की तभी तालियों की गड़गड़ाहट से हमारा ध्यान दूसरी तरफ खिंचा लिया।.

और रही बात बारातियों की खातिर तबज्ज़ो की, अगर तुम ये रिस्ता मंजूर करते हो, तो उसका खर्चा एक बेटी के कन्यादान स्वरूप हम अपनी तरफ से उठा लेंगे…!.

वो उसके सीने पर अपनी हथेली जमाकर कराहते हुए बोली – आअहह…थोड़ा रूको शंकर, मेरी चूत में जलन हो रही है, देखो ना कैसा जकड लिया है तुम्हारे लंड को इसकी फांकों ने….

सुप्रिया अभी भी उसी को घूरे जा रही थी, वो तो बस किसी संगेमरमर की मूरत बनी शंकर के कामदेव जैसे रूप में खो चुकी थी…,.

सेक्सी वीडियो एचडी फुल फॉर्म ठाकुर साहब का नाम तो कुछ और था लेकिन इन्हें लोग राणाजी कहकर पुकारते थे. इस वक्त गाँव में सबसे अच्छी हालत इन्ही की थी. जब ये नवयुवक थे तब आपसी रंजिस के चलते इन्होने किसी की हत्या कर दी थी. उस हत्या के जुर्म में इन्हें सजा हुई और जब जेल से बाहर निकले तो उम्र आधी गुजर चुकी थी..

सेक्सी दीदी की चुदाई

एडल्ट फिल्म ब्लू फिल्म: अब मेरा मान-सम्मान आपके हाथ में है काकी, आप चाहो तो मे अपने अधिकार फिर से पा सकती हूँ, वरना तो भगवान ही मालिक है.. पता नही क्या होगा मेरा इस घर में..?. अपना पतला लचीला हाथ डालकर सांकॅल को बेअवाज़ खोला और इधर-उधर नज़र डालकर वो चुपके से घेर के अंदर चली गयी…!.