मोटी गांड वाली चाची की चुदाई

Image source,इंडिगो कलर नाम इन हिंदी

Image caption,

भूत की पिक्चर सेक्सी: मोटी गांड वाली चाची की चुदाई, तू तो लड़की कहां है बहू, अच्छी खासी छिनाल चुदैल है अनिल की मौसी जैसी, अब देखना तुझे इतना चोदेंगे कि तेरी ये गरमागरम चूत पूरी ठंडी हो जायेगी..

मीराबाई की मृत्यु कैसे हुई

माथुर - ये मैं क्या सुन रहा हूँ गुप्ता जी, ऑफिस में इतनी सेक्सी माल और किसी ने उसे चोदा नहीं? क्या तूने बंसल को बताया नहीं की हमारे ऑफिस की हर लड़कियां चुदती है। और सेकेरेटरी तो चोदने के लिए ही होती है। क्या तूने भी नहीं चोदा उसे अभी तक?. का मटका कल्याण चार्टचाची भी मेरे लंड से उठी और खड़ी हो गयी, उनकी चूत में से हम दोनों का मिला जुला रस टपक रहा था, वो थोडा आगे हुई और मेरे पेट पर पूरा रस टपका दिया, फिर नीचे उतर कर मेरे लंड को मुंह में भरा और साफ़ कर दिया, फिर अपनी जीभ निकाल कर ऊपर आती चली गयी और मेरे पेट पर गिरा सारा रस समेट कर चाट गयी..

बंसल आँखे बंद कर लेता है। शालु बेड के पास से एक डार्क ब्लू कलर की रुमाल निकलती है और पापा की आँखे बाँधने लगती है। एक हाथ से रुमाल बाँधने में शालु को परेशानी होती है तो वो रीना को आवाज़ लगाती है।. गूगल मेरा नाम क्या हैमें नींद से जागा और अपनी हाफ पैंट उतारी और देखा कि मेरा अंडरवियर बाहर से थोड़ा गीला हो गया है फिर मैने अंडरवियर को भी खोला और उसके अंदर देखा तो सफेद कलर का गाढ़ा कोई क्रीम जैसा दिखने वाला गाढ़ा पानी मेरे अंडरवियर में बहुत सारा निकला हुआ है.

गान्ड का छेद छोटा होता है और मेरे पति ने अपना लन्ड जबरदस्ती डालने के कारण मुझे बहुत दर्द हुआ था और मेरे पतिदेव के लन्ड में भी चोट अा गई थी,.मोटी गांड वाली चाची की चुदाई: डॉली: साले हरामी, अपनी हरकतों से बाज नही आएगा तू! मौका मिलते ही यहा वहाँ हाथ लगाने की कोशिश करता रहता हैं.

उर्मिला - जीन्स।।।।???? बिलकुल नही। अगर आपको जीन्स का साइज पता भी होता तब भी मुश्किल होती। जीन्स तो उसके जांघो के ऊपर जाएंगी ही नही। उसकी जाँघें बहुत मोटी और कमर पतली है। 36 के कमर वाली जीन्स में उसके हिप्स नहीं आ पाता। हिप्स के लिए अलग से ४० साइज देखना होता है।.तो जैसे तुमको तो कुछ लेना देना ही नहीं है रघू और रज्जू से. आज शाम को क्या कर आये, मैं भी तो सुनूं जरा. वैसे आज तुमको नहीं डांटूंगी. आज शाम को तो मेरे को भी मजा आ गया. लीना बिटिया ने क्या चूसी थी मेरी .... इतना पानी निकाला था .....

সানি লিওনের xxx - मोटी गांड वाली चाची की चुदाई

रीना बैठ जाती है और बंसल उसके गले में हाथ डाल कर उसकी बाँहो को सहलाता हुआ बीच-बीच में उसके गालो को चूमने लगता है।.अब तक आपने पढ़ा की डॉली का दिल शमित पर आ गया पर शमित को डॉली मे कोई इंटेरेस्ट नही था क्यू की ऐसा लगा की उसकी पहले ही कोई गर्लफ्रेंड हैं. फिर डॉली ने शमित को एक लड़की और राज के साथ देखा. डॉली ने अब राज को मिलने के लिए बुलाया..

एक बाअर टच होने के बाद दोनो ने एक दूसरे को कस कर पकड़ लिया और एक दूसरे के होंठो पर टूट पड़े और चूमने और चूसने लगे.. मोटी गांड वाली चाची की चुदाई फिर मैने आंटी की पैंटी को अपने होंठो से चुम्मा किया और आंटी की पैंटी की महकदार खुशबू को अपने नाक से सूंघा,और फिर अपने बेडरूम में अलमारी के अंदर छुपा कर रख दी,.

बंसल अपनी बेटी के मोटे गदराए चुतडो को पूरा तेल से भिगो देता है और खूब कस-कस कर अपनी बेटी के मस्ताने चुतडो की मालिश करने लगता है।.

நீக்கு?

मोटी गांड वाली चाची की चुदाई मैंने कहा पर मौसाजी तो रोज चोदते होंगे मौसी को .... उनकी बुर को प्यासा नहीं रखते होंगे फ़िर मैंने सिर झुकाकर मौसी का एक मोटा खजूर सा निपल मुंह में ले लिया.

फिल्म सेक्स सेक्स सेक्स? सेक्सी बीएफ फिल्म चाहिए

मोटी गांड वाली चाची की चुदाई डॉली के कूदने से उसके बूब्स लगभग नंगे होकर उछल रहे थे और जय का ध्यान उन पर जाते ही वो रुक चुका था. डॉली ने भी मामला समझा और कूदना रुक गया..

காம சூத்ரா

न जाने क्यों आज सुबह से बंसल का ध्यान इधर-उधर है, उसने अपने आप को समझाया की शायद वो अपने परिवार को २ साल बाद देख रहा है इसलिए इतनी सारी चेंज उसके ध्यान में आ रही है।. सतीश: हमने ही उनको सर चढ़ाया हैं. वो तुम्हारे ज़्यादा करीब हैं, तुम्ही समझाओ उनको. तुम एक पॉलिटीशियन की बीवी हो. कुच्छ तो तिकड़म भिड़ाओ और मनाओ उनको.

मोटी गांड वाली चाची की चुदाई अजय: भैया आप्टो पूरी तैयारी करके आए हो. तो आपने आज दिन में ही प्लान बना लिया था की आज रात छ्होटे भाई की गांद मारनी है. आप पक्के उस्ताद हो..

सेक्स वीडियो दिखाइए एचडी

कल्याण सट्टा की लिस्टबंसल- अरे कुछ नहीं होगा.. जब चूत का दर्द नहीं रहा.. तो ये भी ठीक हो जाएगा और इसमें भी मज़ा आने लगेगा।.

मेरे ख्याल से हमें ये सब मम्मी-पापा को बता देना चाहिए की हम क्या कर रहे हैं...और उन दोनों को पंकज और मंजू के काटेज में भेजना चाहिए..ताकि कोई गड़बड़ हो तो वो संभाल ले. मैंने ऋतू से कहा.. फिर मेने माँ की ब्रा का भी स्ट्रॅप खोल दिया और ब्रा भी बाँहों से निकाल दी. माँ की सुडोल चूचियाँ अब हम दोनो भाइयों के सामने नंगी थी..

मालकिन, भैया का कितना मस्त खड़ा है देखो ना, आप अब उतरो और मुझे चोदने दो राधा ने तकरार की. मौसी की लाड़ली नौकरानी थी, वो क्या मना करतीं उसको. चल आ जा. पर ये बता, केले वेले हैं कि नहीं घर में?.

शालु - हाँ उसका कहना है की पहले वो अकेली देखती थी, बाद में वो एक रात पापा के साथ देखी। उसके बाद से दोनों साथ में मूवी एन्जॉय करते हैं।.

खाना खाने के बाद वह दोनों शालू को लेकर बेड पर आ गए फिर दोनों ने शालू को पूरी तरह से नंगा कर दिया और खुद भी नंगे हो गए फिर तो उन दोनों ने शालू की इतनी चुदाई की की शालू की चूत और गाँड दोनों की हालत खराब हो गई।.

வால்பேப்பர் செக்ஸ்வீடியோ शमित: मुझे तो पता भी नही था की तुम्हारी मम्मी ज्योति की कोई नाजायज़ औलाद भी थी जिसको उन्होने बचपन मे ही छोड़ दिया था. तुमने खुद मुझे वो स्टोरी सुनाई, यह समझ कर की मैं ही उनका खोया हुआ बेटा हूँ. क्या मैने एक भी बार कहा की मेरे पापा और मम्मी का नाम शांतनु और ज्योति हैं?.

सेक्स वीडियो सेक्स वीडियो दिखाएं

मोटी गांड वाली चाची की चुदाई: शायद बंसल माथुर की इस हरकत को एन्जॉय कर रहा था। शालु इन सब बातों से अन्जान शराब पीती रही, माथुर अपने लंड का पानी निकाल कर बंसल की तरफ मुस्कुरा कर देखा।. आंटी के बूब्स तो मॉम के बूब्स से भी थोड़े ज्यादा सेक्सी और हॉट थे शायद मॉम के बूब्स से भी बड़े आंटी के बूब्स थे सफेद चमड़ी और दूध से भरे हुए स्तन थे.