ब्लू पिक्चर सेक्सी मराठी

Image source,सेक्सी भाभियों की वीडियो

Image caption,

हीरो हीरोइन सेक्सी वीडियो: ब्लू पिक्चर सेक्सी मराठी, चम्पा- अरे भैया... मैंने पहले से ही उनके कमरे में जाकर जग का सारा पानी बाथरूम में गिरा दिया है। उनको चुदाई के बाद प्यास जरूर से लगेगी भैया... चम्पारानी अपनी गाण्ड उछालते हुए बोली- और मेरी फुद्दी के नसीब में एक और मस्ताना लण्ड होगा भैया। हाय भैया... मैं झड़ी झड़ी....

मारवाड़ी पिक्चर सेक्सी वीडियो

देवर- छीः छीः छीः भाभीजी कितनी गंदी हो आप? क्या बोल रही हो? किससे बोल रही हो? अरे मैं भैया नहीं हैं। आपका देवर हूँ। और मुझसे ऐसी बातें क्यों कार रही हो आप?. बीएफ फुल एचडी फुल सेक्सीचम्पा- जैसा की आप सभी जानते हैं कि मैं कम पढ़ी-लिखी थी फिर भी मेरे पति ने मुझे पसंद किया था। शादी के तीसरे ही दिन वो शहर नौकरी जाय्न करने चले गये।.

राहुल अपनी जीव्हा की नोंक चुत में आगे पीछे घुमाता जैसे सलोनी को तडपा रहा था। वो सिर्फ नोंक के अग्रभाग से चुत के होंठो के अंदरूनी हिस्से को रगड रहा था, चाट रहा था। वो अपने हाथों से चुत के होंठो को फैला देता है और अपनी जीव्हा की नोंक से अपनी मम्मी की चुत को कुरेदता है।. सेक्सी वीडियो सेक्सी वीडियो चूतकालू:तेरी मम्मी नही चुदना चाह रही लेकिन मामी ने ज़बरदस्ती की ,तेरी मामी बहुत कमिनि है,कुछ ही औरते बची थी चाचा से चुदने से,मे भी कुछ नही कर सका,.

सासूमाँ- हाँ ऐसे ही लगी रह... और बेटी तू अपना मुँह चालू रख, और सुना की कैसे तूने अंधेरे का फायदा उठाते हुए अपने रामू बेटे से चुदवाया।.ब्लू पिक्चर सेक्सी मराठी: सासूमाँ- हाँ बेटे, मेरा भी आशीर्बाद तेरे साथ है। थोड़ी देर रुक बेटी इधर आना तो। पाँच मिनट के बाद एक कटोरी में पीला-पीला सा पानी लेकर आ गई दीदी।.

हाए आपको मेरी चूत की याद में दिन में एक बार मुट्ठ मारनी पड़ती है, मगर मैं नाजाने कितनी बार आपके लंड को याद करके चूत में ऊँगली करती हूँ.झरना- क्यों झूठ बोल रहे हो भैया? भला कोई अपनी पहली चुदाई भूल सकता है? अब मुझे ही लो, आपसे अंजाने में हुई चुदाई को मैं जिंदगी भर नहीं भूल सकती। आपसे भी ज्यादा मजा मेरे पति मुझे देते हैं। मेरे देवर, जेठ, ससुर, और नंदोई भी मस्त चुदाई करते हैं, आज की तारीख में।.

खूबसूरत सेक्सी फिल्म - ब्लू पिक्चर सेक्सी मराठी

चम्पा- अरे नहीं अम्मा जी, आप भी क्या बात करती है। चुदाई का पढ़ाई से क्या संबंध है भला। मेरा भाई तो ऐसी मस्त चुदाई करता है की क्या बोलँ। जान गले में अटक जाती है, दिल हथेली पर आ जाता है, आज भी उनके साथ हुई अपनी पहली चुदाई को याद करती हूँ तो... हाँ... ह... ... भाभी, मेरा तो पानी ही निकल गया।.राहुल का चेहरा तरुंत ख़ुशी से खील उठता है। वो फ़ौरन आपना चेहरा निचे झुका कर अपनी मम्मी के कड़क गुलाबी निप्पल पर अपनी जिव्हा फेरता है। उसे अपनी जीव्हा की नोक से सेहलता है।.

चाची:क्यो डर रही हो ,मे हूँ ना,पहले मे गान्ड मराउन्गी ,फिर तुम मरवा लेना,एक बार लंड गान्ड मे घुसा ,जब तक ही दर्द है ,उसके बाद तो मज़ा ही मज़ा है. ब्लू पिक्चर सेक्सी मराठी दो पैक अंदर जाते ही मनोज का गुस्सा बाहर आया और बोलने लगा---- साले दिन में अपनी औकात दिखा दी न तूने । साले बाद में अकेले ने चोदी होगी तूने।.

कालू:साले मेने तो सोचा था कि तू सहर मे अपनी माँ को चोदता होगा ऑर जब यहाँ आएगा तो दोनो अपनी माँ की अदला बदली करके चुदाई करेंगे.

स्कूल गर्ल की सेक्सी?

ब्लू पिक्चर सेक्सी मराठी मैं- वही तो... मुझे कुछ लोगों ने कहा की तुम्हारे मैनेजर साहब इस बँगलो में गये हैं और तुम्हें बुला रहे हैं।.

पंजाबी सेक्सी वीडियो चुदाई वाला? बीएफ सेक्सी चूत की चुदाई

ब्लू पिक्चर सेक्सी मराठी दीदी- हाँ रे चम्पा, फिर तेरे साथ तो बड़ा धोखा हो गया री। भाई के भरोसे में तेरी सहेली ने तेरी फुद्दी को अपने पति के लण्ड के आगे परोस दिया।.

हिंदी में बीएफ सेक्सी ब्लू पिक्चर

हमारे यहाँ ऐसी कोई गान्ड नही जो किसी को दीवाना बना दे सिवाए तेरी माँ की,ऑर मे शर्त लगा के कह सकता हूँ ,तू अपनी माँ की गान्ड जोरदार तरीके से मारना चाहता है,जिससे तू उसके साबित कर सके कि तू भी मर्द का बच्चा है. मुझे बहुत अच्छा लग रहा था,जो भी कल हुआ,कैसे मेने चाची की चूत चोदि,कैसे मेने चाची को गरम होने के लिए मजबूर किया कैसे उनके चूत ने पानी छोड़ा.

ब्लू पिक्चर सेक्सी मराठी चम्पा- अरे नहीं ना अम्माजी। मेरे भाई का लण्ड दस इंची है। साला ऐसा चोदता है की दिन में तारे नजर आ जाएं। मेरी तो पहली बार में हालत ऐसी हो गई थी की दो दिन तक ठीक से चल ही नहीं पाई थी।.

तमिल सेक्सी ब्लू फिल्म

हिंदी सेक्सी सील पैकआख़िरकार राहुल की इतनी मेहनत के बाद सलोनी अब कपड़े पहन ही चुकी थी | वो एक बार फिर से खुद को आईने में देखती है अपने बाल संवारती है और मेकअप ठीक करती है | फिर वो अपना पर्स उठाती है और टेबल से कार की कीज़ लेती है |.

मम्मी:अरे बेटा निराश मत हो,चल मे जब तक किसी ऑर से नही चुदवाउगि तब तक तू मुझे हाँ नही कर देता ठीक है अब तो. राहुल दुकानवाले की बात सुनकर घबरा जाता है | वो उसकी मम्मी को कुछ ऑफर कर रहा था और अगर कहीं उसकी मम्मी ने ... नही नही ..... उसकी मम्मी ऐसा नही कर सकती ....... राहुल के दिल की धड़कने दुगनी रफ़्तार पकड़ लेती है और वो अपनी माँ की तरफ़ देखता है जिसके चेहरे के भवों में कुछ ज़्यादा अंतर नही आया था |.

दीदी तो मेरा मोटा लंड को देख कर जैसे पागल सी हो गई, वो बोली- भाई यह मोटा लंड अगर मेरी चूत में घुस गया तो मैं तो मर जांऊगी।.

उफफफफफफ्फ़ ..... देखो तो तुमने इसे फिर से खड़ा कर लिया .... कोई देखेगा तो यही कहेगा कि मैं तुम्हारी वो हूँ ........... कि तुम बस मुझ पर चड़ने वाले हो .......... इसे कभी तो बैठा कर रखा करो सलोनी राहुल के गाड़ी में बैठने के बाद उसको झूठ मूठ का डाँटती है |.

मम्मी मुझे धकेलते हुए,हट शैतान,गान्ड का बाज़ा बजाने के बाद बोलता है अब मज़ा आएगा,चल अब घर चलना है ऑर ये कह कर मम्मी खड़ी होने लगी,मम्मी जैसे ही खड़ी हुई मम्मी अपनी गान्ड के उपर वाले हिस्से पे हाथ रखकर वही बैठ गयी.

सेक्स बीएफ सेक्स बीएफ सेक्सी बीएफ बता ना क्या गिराया था तूने अपने अंडरवियर में सलोनी बेहद कामुक आवाज़ में लौड़े पर गांड दबाती बोलती है |.

सेक्सी पिक्चर बीएफ भेजिए

ब्लू पिक्चर सेक्सी मराठी: लण्ड फनफनाते हुए बाहर निकल आया। इसको देखकर सिस्टर के मुँह से एक किलकारी निकल गई। फिर वो मुश्कुराते हुए बोली- बहुत प्यारा है भाई, तुम्हारा लण्ड और काफी बड़ा भी है। मैं तो अभी तक तुम्हें बच्चा ही समझती थी, मगर तुम्हारे लण्ड को देखकर मुझे लग रहा है कि तुम बहुत बड़े हो गये हो.... और ससुरजी ने कस के धक्का मारा और पूरा का पूरा लण्ड मेरी फुद्दी में समा गया। मेरी जान हलक पे आ गई। मेरी आँखों से आंसू निकल गए।.