एक्स एक्स सेक्सी ब्लू

Image source,ஆண்ட்டி போட்டோஸ்

Image caption,

अनिता भाभी सेक्सी वीडियो: एक्स एक्स सेक्सी ब्लू, और अब घर के इन तीनो अफराद ( लोगों ) की आपस में चुदाई की वजह से उन की सिसकियाँ और चुदाई की गरम आवाज़े पूरे घर में फैल कर घर के माहौल को मज़ीद रंगीन बना रही थी..

नंगी ब्लू हिंदी में

जब एक बार फिर ज़ाहिद का बड़ा लंड अपनी अम्मी के मोटे फुद्दे में घुसा . तो ज़ाहिद की तरह रज़िया बीबी के ज़हन में भी एक गाने के बोल गूंजने लगे ,. સેક્સ વિડીયો મોકલોशाज़िया की फुद्दि में झटके मारने के साथ साथ ज़ाहिद अपने हाथों से अपनी बहन के बड़े और मोटे मम्मो के खड़े हुए निपल्स को भी अपने हाथ से मसल्ने लगा था..

जब बड़ी होगी तो पता चल जाएगा.. बड़ी होने पर कयि बार पेट में अजीब सी गुदगुदी होती है.. इलाज ना करवायें तो लड़की मर भी सकती है.. पर शादी के बाद की बात है ये.. तू भूल जा सब कुच्छ.. मेरी बेटी है ना?. हिंदी रंडी सेक्सीमगर अपने बेटे से एक बार चुदवाने के बावजूद रज़िया बीबी अपने बेटे ज़ाहिद को अपने आने का मकसद बताने में हिच किचाहट महसूस करने लगी थी..

जमशेद और नीलोफर का हैरत भरा ये रियेक्शन देख कर ज़ाहिद और शाज़िया के मुँह पर एक शैतानी मुस्कराहट फैल गई..एक्स एक्स सेक्सी ब्लू: अपने बिस्तर पर नज़र डालते ही शाज़िया के ज़हन में अपने भाई के साथ गुज़ारे हुए सारे गरम लम्हात एक दम से फिल्म की स्लाइड की तरह घूम गये..

लेकिन इस सारे अरसे में ज़ाहिद के कमरे में आते वक्त रज़िया बीबी के दिल की वो हालत कभी नही हुई थी. जो इस व्कत रज़िया बीबी महसूस कर रही थी..हाई, मैं अंजलि...! खैर छ्चोड़ो! नाम में क्या रखा है? छिछोरे लड़कों को वैसे भी नाम से ज़्यादा 'काम' से मतलब रहता है. इसीलिए सिर्फ़ 'काम' की ही बातें करूँगी..

ஆண் ஓரின சேர்க்கை - एक्स एक्स सेक्सी ब्लू

कुछ देर यूँ ही अपनी अम्मी की फुद्दि मारने के बाद ज़ाहिद ने अपनी अम्मी की चूत में अपने लंड का फव्वारा फिर से खोल दिया..मगर शाज़िया ने भी अपनी तरफ से कोशिश की कि वो भी अपनी किसी बात से ज़ाहिद को ये ज़ाहिर ना होने दे. कि उस ने ज़ाहिद के हाथों अम्मी के लिए ब्राज़ीएर्स और पानितेस सेलेक्ट करवाने की हरकत जान बोझ कर की है..

उफफफफफफफफफफ्फ़ ज़ाहिद पागल हो गये हो क्या नीलोफर ने ज़ाहिद को जब उसे यूँ पागलो की तरह अपने चेहरे,गर्देन और होटो को चूमते देखा तो बोली.. एक्स एक्स सेक्सी ब्लू लेकिन शाज़िया का आज अपनी ही अम्मी के लिए यूँ एक दम गरम होने की वजह ये थी.कि एक तो हमाल ठहरने के बाद शाज़िया को अपने भाई ज़ाहिद का लंड मिलना बंद हो गया था..

नीलोफर तो इसी मोके की तलाश में थी.इसीलिए नीलोफर बिना किस झिझक शाज़िया की अम्मी की बात मान कर उन के साथ उन के घर चली आई..

எக்ஸ் படம் வீடியோ?

एक्स एक्स सेक्सी ब्लू शाज़िया ज्यों ही कमरे में घुसी तो ज़ाहिद का मोबाइल फोन पर उस के पोलीस स्टेशन से एक साथी पोलीस वाले की कॉल आ गई. जिस को सुनने ज़ाहिद उठ कर अपने कमरे की तरफ चला गया..

எக்ஸ் என் எக்ஸ் தமிழ்? बिहारियों की सेक्सी

एक्स एक्स सेक्सी ब्लू जब कि दूसरी तरफ ज़ाहिद का एक हाथ रज़िया बीबी के भारी वजूद के गिर्द लिपटा हुआ था.और नीचे से ज़ाहिद का ढीला लंड अपनी अम्मी की गुदाज रान के साथ रगड़ खा रहा था..

அம்மாவின் கள்ள காதல்

ज़ाहिद शाज़िया के हाथ को अपने हाथ में लेते हुए बड़े प्यार से बोला शाज़िया तुम को मालूम है कि सुहाग रात में मुँह दिखाई की रसम की जाती है, और इस रसम को पूरा करने की खातिर मैं तुम्हारे लिए दो तोहफे लाया हूँ, मुझे उम्मीद है मेरे दिए हुए ये तोहफे तुम को पसन्द आएँगे मेरी जान. कुछ नही बस वो जमशेद भाई के साँप ने मेरी लुडो के दाने को काट लिया है. जिस से में भाई के नीचे आ गई हूँ नीलोफर ने अपने मुँह से निकलने वाली सिसकारियो को कंट्रोल करते हुए कहा. और साथ ही उस ने जमशेद को एक आँख मार दी..

एक्स एक्स सेक्सी ब्लू अम्मी आप अपना मुँह खोल कर अपने मम्मे को मुँह में डालो, और अपनी ज़ुबान के साथ अपने निपल को सक करो शाज़िया ने अपने हाथ से अपनी अम्मी के गुदाज मम्मे को अपनी अम्मी के मुँह की तरफ देखते हुए रज़िया बीबी से कहा..

ತ್ರಿಬಲ್ ಎಕ್ಸ್ ಕನ್ನಡ ಬಿಎಫ್

தமிழ் பாடல்கள் டவுன்லோட்बिस्तर पर घोड़ी बन कर लेटते ही रज़िया बीबी ने अपने साथ लेटे ज़ाहिद की आँखों में देखा और बोली में अब आप से घोड़ी के अंदाज़ में अपनी चूत मरवाना चाहती हूँ ज़ाहिद.

इसी लिए वो शाज़िया की बातों को सुन सुन कर हैरानी से अपनी बेटी का मुँह देखते हुए उस से सवालो-ओ- जवाब किए जा रही थी. और इन सब बातों के दौरान रज़िया बीबी की चूत की गर्मी नीचे से अपना पानी छोड़ते छोड़ते अपनी इंतिहा को छूने लगी थी.. सुन्दर भाग कर हमारी खाट के नीचे घुस गया... पर मम्मी जब तक संभाल कर खड़ी होती, पापा नीचे आ चुके थे.. मम्मी अपनी सलवार भी पहन नही पाई थी....

ज़ाहिद की गोद में इस तरह से बैठने से ज़ाहिद का सख़्त लंड नीचे से शाज़िया की चूत से टकराया. तो दोनो बहन भाई के जिस्म ने एक झुर्झुरि सी ली..

तो अपने बेटे के मुँह से ये इलफ़ाज़ सुन कर रज़िया बीबी की चूत में लगी आग की शिद्दत पहले से बढ़ गई. और उस ने मज़ीद जोश में आते हुए ज़ाहिद के लंड से निकलने वाली पानी के आखरी क़तरे को भी लंड की टोपी से चाट चाट कर सॉफ कर दिया..

इसीलिए ज़ाहिद ने ज्यों ही अपनी अम्मी को अपने पास से गुज़र कर बाहर की तरफ जाता देखा. तो वो एक दम अपनी अम्मी के पीछे लपका..

பிஎஃப் செக்ஸ்படம் नीलोफर की बात सुन कर शाज़िया ने खामोशी इख्तियार की. तो नीलोफर को यकीन हो गया कि शाज़िया ने वाकई ही रात अपने भाई के लंड को देख कर अपनी चूत में उंगली मारी है..

सुहागरात चुदाई बीएफ

एक्स एक्स सेक्सी ब्लू: जिस वक्त ज़ाहिद अपने हाथों से अपनी बहन के कपड़े उतार कर उसे नंगा करने में मसरूफ़ था. उसी लम्हे रज़िया बीबी अपने घर में दाखिल हुई.. ज़ाहिद ने अपनी बहन के कहने पर अमल करते हुए ज्यों ही शाज़िया की चूत में जाते हुए अपने लंड को थोड़ी देर के लिए रोका. तो शाज़िया की फुद्दि को कुछ सकून मिला और उस ने अपना जिस्म और चूत ढीली छोड़ दी..