इंग्लिश पिक्चर बीपी नंगी

Image source,बीएफ सेक्सी पिक्चर चुदाई

Image caption,

सेक्सी वीडियो ओल्ड मैन: इंग्लिश पिक्चर बीपी नंगी, अब निम्मी की बारी थी, मैंने उसको इशारा किया- आ जाओ और साथ में कोकाकोला की बोतलें भी लाओ और सब पियो और पिलाओ.मैं बैठ गया और कोकाकोला पीने लगा..

सुहागरात की चुदाई बीएफ

यह सिलसिला भैया और नैना के बीच काफी देर से चलता रहा और नैना भी कोई 3-4 बार छूट गई थी.इस बीच मैं भी भाभी को 3-4 बार छूटा चुका था और जब भाभी बोली ‘सतीश, अब और नहीं…’ तो मैंने उनको छोड़ा.. हिंदी ब्लू फिल्म चुदाई वाली वीडियोअच्छा भई, अब जल्दी से उस ज़रूरी काम के बारे में कुछ उचरो जिसके लिए तुमने मेरे को इतना अर्जेंटली बुलाया है मिलने को..

उनके जाने के बाद मैं थोड़ी देर के लिए किचन भी गया और वहाँ काम कर रही औरतों और लड़कियों से बातचीत की और देखा कि. एक्स एक्स एक्स एक्स एचडी मेंपरी ने फ़ौरन हाँ में सर हिला दिया और वो मेरी तरफ देखने लगी. मैंने भी उसकी चूत पर हाथ रखा और उंगली डाल कर चेक किया कि वो गीली हुई या नहीं.उस वक्त वो फिर से काफी गीली हो चुकी थी, नैना ने क्रीम की शीशी से क्रीम लेकर उसकी चूत पर लगानी शुरू कर दी और थोड़ी सी मेरे लंड पर भी लगा दी..

मैंने भी सब लड़कियों के मुम्मे और चूतड़ों पर हाथ फेरा और उनको मसला.अब मैंने कहा- चलो हो गया चूत और लंड दर्शन, अब चल कर खाना खाते हैं.सबने जल्दी से कपड़े पहन लिए और बाहर आ गए, सबसे पहले मैं निकला और बाद में सब लड़कियाँ भी बाहर आ गई..इंग्लिश पिक्चर बीपी नंगी: अब जूली बैठ कर मेरे लंड को लपालप चूसने लगी और मैं भी उसके मुम्मों को उसकी फ्रॉक से बाहर निकाल कर सहलाने लगा.थोड़ी देर में मुझको लगा कि किसी ने कमरे का दरवाज़ा खोला और चुपचाप हम को देख रही है.मैंने झट मुड़ कर देखा तो वो एक गोरी सी लम्बी लड़की वहाँ खड़ी थी और हमको बड़े ध्यान से देख रही थी..

थोड़ी देर में वो ढीली पड़ गई और मैंने उसकी टांगों में से उठने से पहले उसके लबों पर बहुत ही गर्म चुम्मा जड़ दिया.अब मैं जेनी के ऊपर से उठ गया और मेरे गीले लौड़े को नई लड़कियाँ बड़े ध्यान से देख रही थी..मेरा लंड तो खड़ा था ही तो चुदाई का आलम फिर से शुरू हो गया लेकिन मैं अब भाभी को बहुत ही धीरे धीरे चोदने की कोशिश कर रहा था.थोड़ी देर में भाभी फिर तेज़ी में आ गई और नीचे से अपनी गांड उठा उठा कर मेरे लंड का स्वागत कर रही थी..

बीपी सेक्सी सेक्सी सेक्सी - इंग्लिश पिक्चर बीपी नंगी

मैं भी छुपते छुपाते उन दुकानों के क़रीब पहुँचा और जल्दी ही एक दुकान का ओट ले, एक दुकान में मौजूद उस लड़के को देखने लगा --- गौर किया --- वह एक आम किराना दुकान होते हुए एक फ़ोन बूथ की तरह टेलीफोन सेवा भी देता है --- लड़का वहीं उपस्थित है ---.नैना हम सबके लिए ख़ास तौर से बनाया हुआ दूध ले कर आई जिसको पीकर हम सब में एक नया जोश भर गया.भैया ने ख़ास तौर पर कहा कि कल वो नैना के साथ यही सबक दोबारा खेलेंगे..

छाया बोली- छोटे मालिक कैसी है यह गंगा?मैं बोला- यह तुम सबसे अलग लगती है, यह ऐसे लगती है जैसे कुंवारी हो अभी!छाया बोली- सही कहा आपने, बेचारी बहुत ही कम चुदी है यह!‘फिर तो चुदाई का अलग ही मज़ा आएगा. क्यों गंगा, तुम तैयार हो क्या?’वो शर्मा गई और हाँ में सर हिला दिया.. इंग्लिश पिक्चर बीपी नंगी फिर मैं पारो को साथ शुरू हो गया. मैं पलंग पर बैठ गया और पारो को अपनी गोद में बिठा लिया और उसको चूतड़ों के नीचे हाथ रख कर पारो को आगे पीछे करने लगा.वो इतनी गर्म हो चुकी थी लो वो 5 मिन्ट में झड़ गई और उसकी चूत से निकला दूधिया पानी मेरे हाथ पर जमा हो गया..

यह कह कर नैना इंच टेप और मुझको इशारा किया और मैं कॉपी में इनका नाम लिख कर नाप नोट करने लगा.पहले सुमी जी का नाप निकला- 36-30-40 और शांति का नाप निकला- 32-26-34दोनों ही बहुत सेक्सी थीं. लेकिन सुमी के मोटे चूतड़ों से मैं बहुत ही प्रभावित हुआ था..

हिंदी सेक्सी वीडियो इंग्लिश?

इंग्लिश पिक्चर बीपी नंगी फिर एक दिन सासू जी किसी काम से किसी रिश्तेदार के घर गई हुई थी और मैं घर में बिल्कुल अकेली थी, मैं बेसब्री से राजू का कॉलेज से आने का इंतज़ार करती रही और वो थोड़ी देर में कॉलेज से वापस आया तो मैंने उसको घर के बाहर से आवाज़ मार कर कहा कि वो जल्दी आये, कुछ ज़रूरी काम है..

गर्लफ्रेंड व्हाट्सएप नंबर? भाई बहन हिंदी सेक्सी वीडियो

इंग्लिश पिक्चर बीपी नंगी मैं मुस्करा कर बोला- मेरे साथ कोई जबरदस्ती नहीं कर सकता पूनम डार्लिंग. तुमको तो मालूम है ही, क्यों भूल गई दिल्ली और आगरा का ट्रिप? कैसे सब लड़कियों ने मिल कर मेरी चुदाई करने की कोशिश की थी.पूनम बोली- हाँ वो तो मैंने स्वयं देखा है, मुझसे कुछ नहीं छिपा..

चुदाई की पिक्चर हिंदी में

जब दोनों ही कम से कम 2-2 बार स्खलित हो गई तो दोनों ही मेरे साथ मेरी दोनों तरफ लेट गई.यह मौका अच्छा देख कर मैंने उनसे पूछा- क्यों चंचल और रश्मि भाभी, आपके पति आपके साथ नहीं रहते क्या?. भाभी ने भी मेरे लंड को पैंट के बाहर से छुआ और कहा- अरे वाह, यह तो अभी से खड़ा है, कहीं तुम दोनों बच्चों ने हमारे पीछे से कुछ गलत काम तो नहीं किया, बोलो?.

इंग्लिश पिक्चर बीपी नंगी नैना भाभी को लेकर अंदर जा चुकी थी, मैं भी उनके पीछे अंदर आ गया.कॉटेज बिल्कुल वैसी ही थी जैसे मैं छोड़ गया था.भाभी और नैना शायद बैडरूम में जा चुकी थी, वहाँ पहुँचा तो देखा कि भाभी बिल्कुल नंगी खड़ी थी और नैना उसके मुम्मों को चूस रही थी..

सेक्सी वीडियो बिहारी में

चोदा चोदी वीडियो में दिखाइएअगले दिन दोनों बहनें अपने समय पर कालेज चली गई थी. जैसे ही वो रिक्शा में बैठी तभी नैना ने परी को फ़ोन कर दिया कि बहनें चली गई हैं.जल्दी ही मैंने देखा कि नैना परी और जस्सी को साथ लेकर आ रही थी.उन दोनों को पहले बैठक में ही बिठाया, नैना फिर मेरे पास आई यह बताने कि वो दोनों आ गई हैं..

रात को खाने के बाद वो दोनों अपना बिस्तर ले कर मेरे कमरे में ही आ कर लेट गई. मैंने दोनों से पूछा कि उन दोनों को एक दुसरे के साथ सोना उचित लगेगा या नहीं.दोनों ने हाँ में सर हिला दिया.. अगले दिन कॉलेज में हम दोनों पहुंचे तो कई लड़के और लड़कियों ने हम को घेर लिया, तरह तरह के सवाल पूछे जाने लगे ‘कैसे करी शूटिंग? कौन कौन सी हीरोइन के साथ डांस करा? कैसे करा? खूब ऐश लूटी होगी?’.

नैना बोली- दोनों ही काफी गरम स्वाभाव की हैं शायद. परी ने इशारा फेंका है कि अगर सतीश चाहे तो जस्सी को भी चोद सकता है, वो भी परी की तरह अभी कुंवारी है..

जब हम दोनों बाहर आये तो मैंने गेट कीपर से कहा कि वो ज़रा जल्दी से बॉक्स रूम का दरवाज़ा खोल दे.यह कहने के साथ ही मैंने उसके हाथ में 10 रूपए का नोट भी थमा दिया..

मैं कुछ सकुचाते हुए बोला- आपकी वो मेरे उसके लिए तरस रही है? पर क्या है यह ‘वो’ और ‘उस’ ज़रा खोल के समझाओ ना उर्मि जी?.

सेक्सी लड़कियों के साथ डिकोस्टा .... डिकोस्टा... डिकोस्टा... डि... इस नाम को बहुत धीरे धीरे बोलते हुए, प्रायः बुदबुदाते हुए ; दत्ता टेबल पर सामने रखे पेपरवेट को उठा कर दोनों हाथों की मुट्ठियों में लेकर घुमाने लगा --- इस ‘डिकोस्टा’ नाम पर ख़ास ज़ोर देने लगा वह....

ब्लू पिक्चर वीडियो में ब्लू फिल्म

इंग्लिश पिक्चर बीपी नंगी: फिर नैना ने चाची को एक ख़ास काढ़ा पिलाया और चाची को बिस्तर पर चित लिटा कर मुझको चाची को ऊपर से चोदने के लिए कहा.नैना के बताये तरीके से मैंने चाची को चोदना शुरू कर दिया और पहले बहुत ही धीरे से चोदता रहा और साथ में चाची के मोटे और सॉलिड मुम्मों को चूसता रहा.. मुँह को ऊपर की ओर कर, एक लंबा कश खींच कर धुआँ उड़ाते हुए मेरी ओर देखा और ऐश-ट्रे में राख झाड़ते हुए बोलना शुरू किया बिंद्रा ने,.