ब्लू फिल्म नंगी दिखाइए

Image source,वीडियो फिल्म बीएफ

Image caption,

गाओं की सेक्सी पिक्चर: ब्लू फिल्म नंगी दिखाइए, कुछ देर बाद मैं नीचे से भी झटके मारने लग गया.. कुछ देर वैसे करने के बाद हम दोनों ने पोज़ बदल-बदल कर उस रात चार राउंड चोदन किया। मतलब चार बार हम दोनों डिसचार्ज हुए और फिर थक कर लेट गए.. ना जाने कब हमारी आँख लग गई.. पता ही नहीं चला।.

இங்கிலீஷ் பிலிம்

आशू के साथ लड़ाई होने के बाद आयशा ने उसके साथ ब्रेकअप कर लिया था. अब वो मेरी अच्छी दोस्त बन गयी थी. एक दिन वो ग्रुप स्टडी के लिए मेरे घर आई थी। हम दोनों पढ़ाई कम और इधर उधर की बातें ज्यादा कर रहे थे।. ತ್ರಿಬಲ್ ಎಕ್ಸ್ ತ್ರಿಬಲ್ ಎಕ್ಸ್कुछ देर तो हम यूं ही पड़े हुए हाँफते रहे. 30 मिनट तक जबरदस्त चुदाई हुई थी। चढ़ाई करके मैं उसके राजकाय शरीर पर लेटी हुई उससे पूछने लगी- अच्छा सच बता कि तू स्कूल में मेरे पीछे क्यों बैठा करता था..

मैंने अब उसकी चूत पर लंड रखा और एक जोर के धक्के में आधे से ज्यादा लंड अब उसकी चूत में पेल दिया. मैं हल्के-हल्के से लंड को अन्दर-बाहर करने लगा और फिर लौड़े के सैट होते ही उसकी चुदाई जोर-जोर से करने लगा.. સેક્સી ફિલ્મ સેક્સી ફિલ્મलेकिन मैंने देखा की चाची ने अपनी साड़ी कुछ ऊपर की हे, तक़रीबन घूटनों तक लेकिन मैंने उसे देख के भी अनदेखा कर दिया,.

रमेश रिया की गाँड के पास आ गया और रवि ने आगे आकर रिया के मुंह में अपना लंड ठूंस दिया. रमेश ने अपने हाथों से रिया की गांड को पकड़ कर खोल दिया और गौर से उसकी चूत और गांड को देखने लगा और बोला- सच में… आह्ह … क्या चूत और गांड है इसकी! बिल्कुल मक्खन लग रही है..ब्लू फिल्म नंगी दिखाइए: रोना गाना बंद कर हरामजादी, चुपचाप पड़ी रह। घुसा रहा हूं लंड। मैं उसके रोने से खीझ उठा था। बहुत टाईट थी उसकी चूत। चूत से निकले लसलसे रस और मेरे लंड से निकलते हुए रस के कारण फिसलते हुए मेरा लंड उसकी चूत को फैलाता हुआ घुसता चला जा रहा था। बहुत गरमी थी उसके चूत के अंदर।.

रिया की गांड में एक मस्त मीठा मसाला तैयार हो रहा था। रमेश ने उसकी पैंटी निकालकर अपने गले में डाल ली. रिया मस्ती में ठुकवाती जा रही थी।.इधर रमेश ने उसकी गांड को भींचना शुरू कर दिया. उसके हाथ पर कभी कभी रवि का लंड भी लग जाता था. दोनों रेल के इंजन की तरह आगे और पीछे से रश्मि की चूत और गांड को पेल रहे थे..

કાઠીયાવાડી સેક્સ વીડીયો - ब्लू फिल्म नंगी दिखाइए

फिर मैंने उसको अपना लंड चूसने के लिए कहा.. पहले तो उसने 1-2 बार मना किया लेकिन फिर लंड के टोपे पर अपनी जीभ लगाने लगी। उस वक़्त ऐसा लग रहा था मानो अगर दुनिया में कही जन्नत है तो वो यही है।.सोनम को देख कर पायल और रोहन एक दूसरे से अलग हुए और डरने का नाटक शुरू कर दिया, पायल ने सोनम के पाँव पकड़ लिए रोहन भी हाथ जोड़ कर किसी को ना बताने की मिन्नतें करने लगा।.

दीप्ति तब तक रेडी हो कर आ गई थी उसने एक सफ़ेद रंग का टॉप और ब्लू डेनिम पहनी थी.. इस ड्रेस में वो एकदम आइटम लग रही थी।. ब्लू फिल्म नंगी दिखाइए जैसे तैसे रात कटी. अगले दिन रविवार था, सारे दोस्तों ने क्रिकेट खेलने का प्लान बनाया था. मैं भी ब्रेकफास्ट करके क्रिकेट खेलने निकल गया. क्रिकेट खेलने के बाद करीब दोपहर के एक बजे वापस आया..

फिर मैं छत पर ही जस्सी का इन्तजार करने लगा और छत के चारों तरफ देखा तो कुछ भी नहीं था और छत पर रहते हुए और ये सब माहौल देखते हुए मुझे छोटी चाची की कुछ याद आई कि उस टाइम भी यही माहौल था..

भाभी सेक्स एचडी?

ब्लू फिल्म नंगी दिखाइए मैंने उसकी सिसकी सुन कर अपने लंड को हाथ से पकड़ कर उसकी बुर पर घुमाने लगा। फिर मैंने एक हल्के से धक्के के साथ लंड को थोड़ा अन्दर किया.. पर उसकी बुर इतनी टाइट थी कि लंड सिर्फ़ सिरे तक ही अन्दर गया और वो चीख पड़ी- आअहह.. नणनईईईई.. ब्बाहहाआरर.. निककालूओ.. ससुसस्स्स.. मैं मररर.. गईई.. आहह...

સેક્સ વીડીયો પિચર? आदिवासी जंगली सेक्सी

ब्लू फिल्म नंगी दिखाइए पाँच मिनट के बाद वह बोली- मैं नीचे दब रही हूँ, मेरा दम घुट रहा है. थोड़ा ऊँचा हो जा ताकि मेरे ऊपर वज़न कम हो जाये..

எக்ஸ் வீடியோ ஃபிலிம்

.अच्छा लग रहा हे तो फिर रोकता क्यों हे...? और दीदी मस्ती में मेरे बॉल्स को सहलाने लगी, वो भी बहुत चाहती थी की उसे मुँह में लेकर चूसे पर शर्म नाम की भी कोई चीज़ होती हे, फिर दीदी ने आगे बढ़ते हुए मेरे लंड पर अपनी ऊंगलियां फेरी और फिर कहा. विशाल- आसान था, मैंने प्रीति बनकर उससे चैट की. उसका लंड खड़ा कर दिया. उसके कुछ वीडियो और फोटो मांग लिये. उसने अपने मोबाइल को कम्प्यूटर से कनेक्ट कर लिया. मैंने अपने एक दोस्त की मदद से उसका कम्प्यूटर हैक कर लिया और सारे वीडियोज और फोटोज गायब कर लिए..

ब्लू फिल्म नंगी दिखाइए मैंने भाई को कस कर पकड़ लिया और झड़ने लगी तभी भाई के लंड ने भी वीर्य छोड़ दिया। इसके बाद हम दोनों ने एक दूसरे को किस करना शुरू किया। उसने मुझे आई लव यू बोला और मैंने भी उसे आई लव यू बोला।.

ப்ளே ஸ்டோர் டவுன்லோடிங்

ಬ್ಯೂಟಿಫುಲ್ ಸೆಕ್ಸ್अब रिया वापस आगे मुंह करके रवि का लंड चूसने लगी. रमेश ने रिया की कमर को पकड़ लिया और एक जोरदार झटके के साथ अपना पूरा लंड रिया की चूत में घुसा दिया..

आह आह आह हाय उफ़ इंसान क्यों नहीं बनते, क्यों हर वक़्त तड़पातेरहते हो मुझे आह बाजी ने रोनी सी सूरत बनाते हुए कहा. कुछ समय ही हुआ होगा कि जस्सी ऊपर आई और बोली- रास्ता साफ़ है.. नीलम नहीं आएगी.. वो मेरे कमरे में ही सो गई है..

अब सब अपने घर जाने लगे.. जैसे ही जस्सी और मैं सीढ़ी पर चढ़ने लगे.. तो नीलम भाभी बोली- जरा मेरे लिए तो रुको...

मैने उन दोनों लड़कियों की तरफ देखा और पूछा तुम दोनों झूठ तो नहीं बोल रही मुझ से,कहि किसी और कारन से तो यहाँ इतने सुन्सान जगह पे तुम दोनों रुकि नहीं हो?.

‘साले मादरचोद भैया मारोगे क्या बहन के लौड़े.. रुक जा साले राहुल.. तेरी मां की चूत साले.. मर गई.. कुत्ते..’.

பிஎஃப் ஃபுல் செக்ஸி ट्रेन फिर से चल पड़ी और हम दोनों फिर से शुरू हो गए. अब मैदान भी साफ़ था और कोई हमें देखने वाला भी नहीं था. मैंने बेखौफ उसकी जीन्स और पैंटी पूरी उतार दी और उसके ऊपर चढ़ गया. ऊपर से कम्बल ओढ़ा हुआ था. हम दोनों किस करने लगे..

राजस्थान की चुदाई

ब्लू फिल्म नंगी दिखाइए: मंजरी शायद पुलकित से भी ज़्यादा उत्तेजित थी, क्योंकि पुलकित एक बार स्खलित हो चुका था, मगर मंजरी नहीं हो पाई थी. इसी वजह से जैसे जैसे पुलकित मंजरी की चूत चाटता जा रहा था, मंजरी की तड़प बढ़ती जा रही थी.. उसने रिया को करवट लेकर लिटाया जिससे उसकी गांड रमेश के सामने आ गई। रिया ने रमेश का इशारा पाकर चूतड़ों को फैलाया। उसने कुछ और तस्वीरें ली।.